A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने कहा- पीड़ित परिवार पर दोष लगाकर सच से ध्यान हटाने की कोशिश

सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने कहा- पीड़ित परिवार पर दोष लगाकर सच से ध्यान हटाने की कोशिश

अभिनेता के बहनोई (जीजा) विशाल कीर्ति ने ट्वीट करते हुए अभिनेता के लिए एक खास नोट लिखा है। सुशांत की मौत वाले दिन को 'दुखद दिन' कहते हुए, विशाल ने मामला दर्ज कराने वाले परिवार को बदनाम करने वाले लोगों को जमकर लताड़ा और अपने फालोअर्स से ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा जो सबके मन में संदेह पैदा करते हैं।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT1 सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई विशाल कीर्ति का कहना है कि पीड़ित परिवार पर दोष लगाने से सच से ध्यान हटाने का प्रसाय किया जा रहा है। अभिनेता के बहनोई (जीजा) विशाल कीर्ति ने ट्वीट करते हुए अभिनेता के लिए एक खास नोट लिखा है। सुशांत की मौत वाले दिन को 'दुखद दिन' कहते हुए, विशाल ने मामला दर्ज कराने वाले परिवार को बदनाम करने वाले लोगों को जमकर लताड़ा और अपने फालोअर्स से ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा जो सबके मन में संदेह पैदा करते हैं।

विशाल ने कहा कि इस तरह का काम पीड़ित परिवार पर दोष लगाने और सच से ध्यान हटाने के लिए किया जाता है।

उन्होंने कहा कि यह उन्हें सहानुभूति से वंचित रखने और लोगों को ये विश्वास दिलाने के लिए किया जा रहा है कि वे न्याय के लायक नहीं हैं। उन्होंने परिवार की भावनात्मक उथल-पुथल के बारे में भी बात की जो अपने को खोने का दर्द सहते हुए कोर्ट केस तो लड़ ही रहे हैं, साथ ही दैनिक काम भी कर रहे हैं और जांच अधिकारियों को सहयोग कर रहे हैं। विशाल ने कहा कि मामले के साथ बाकी लोग तो आगे बढ़ जाएंगे, लेकिन परिवार कभी इससे उभर नहीं पाएगा।

उन्होंने अंत में कहा कि पीड़ित को दोबारा शिकार बनाने से न्यायिक मशीनरी को भी नुकसान पहुंचेगा और सच को ढूंढना और मुश्किल हो जाएगा।

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरू में निष्कर्ष निकाला कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में बाद में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच शुरू की, जो अभी भी जारी है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News