A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे सहित इन सेलेब्स ने कैंडल जलाकर किया शांतिपूर्ण डिजिटल विरोध प्रदर्शन

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे सहित इन सेलेब्स ने कैंडल जलाकर किया शांतिपूर्ण डिजिटल विरोध प्रदर्शन

कंगना रनौत ने # कैंडल 4एसएसआर आंदोलन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक तस्वीर शेयर की। वहीं दूसरी ओर अंकिता लोखड़े ने भी मोमबत्ती जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी।

कंगना रनौत और अंकिता ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रृद्धांजलि- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KANGANARANAUT/ANKITA कंगना रनौत और अंकिता ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रृद्धांजलि

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन एक्टर के करीबी और उनके फैंस अभी भी सदमें में है। वहीं दूसरी ओर 'कैंडलफॉरसुशांत सिंह राजपूत' ऑनलाइन विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसमें अंकिता लोखंड़े, कंगना रनौत से लेकर उनके फैंस सुशांत सिंह राजपूत को  श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।   कंगना ने इस आंदोलन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक मोमबत्ती जलाए हुए एक तस्वीर शेयर की है। 

टीम कंगना रनौत के नाम से ट्विटर अंकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई। जिसमें कंगना हाथों में एक कैंडल लिए हुए नजर आ रही हैं। 

शेखर कपूर 'पानी' को दिवंगत सुशांत सिंह को करना चाहते हैं समर्पित, ट्वीट करके कही ये बात

वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अंकिता कैप्शन देती है, उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति। हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो।

बॉलीवुड से इस्तीफे की बात पर अनुभव सिन्हा से सफाई दी, कहा- सिर्फ फिल्में बनाऊंगा

आपको बता दें कि इससे पहले, पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईश्वरन सिंह भंडारी ने पिछले महीने सुशांत के निधन के बाद उनके लिए न्याय की मांग करते हुए शांतिपूर्ण डिजिटल विरोध प्रदर्शन # कैंडल 4SSR शुरू किया था। 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' सहित ये फिल्में इस सप्ताह ओटीटी पर होगी रिलीज 

डिजिटल विरोध प्रदर्शन में उन्होंने सभी से 8 बजे सुशांत के नाम पर एक मोमबत्ती जलाने का आह्वान किया। दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

अभिनेता शेखर सुमन और उनके बेटे अध्‍ययन सुमन भी ट्विटर पर  एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने प्रार्थना और मोमबत्तियां जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी।

 

Latest Bollywood News