A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शशांक' के निर्देशक ने हाईकोर्ट को बताया, सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है उनकी फिल्म

'शशांक' के निर्देशक ने हाईकोर्ट को बताया, सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है उनकी फिल्म

फिल्मकार ने दावा किया कि फिल्म के नाम ‘शशांक’ और सुशांत सिंह राजपूत के नाम में काफी अंतर है और फिल्म की कहानी चार लोगों पर आधारित है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में संघर्ष करते हैं।

sushant singh rajput shashank delhi high court latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ALIA BHATT 'शशांक' के निर्देशक ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया, सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है उनकी फिल्म 
फिल्म ‘शशांक’ के निर्देशक ने दिल्ली उच्च न्यायालय को बताया कि उनकी फिल्म दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित नहीं है और उनकी कहानी फिल्म उद्योग में ‘बाहरी’ लोगों के संघर्ष पर आधारित है। 
 
फिल्मकार ने दावा किया कि फिल्म के नाम ‘शशांक’ और सुशांत सिंह राजपूत के नाम में काफी अंतर है और फिल्म की कहानी चार लोगों पर आधारित है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में संघर्ष करते हैं और भाई-भतीजावाद से लड़ते हैं, इसलिये दोनों में कोई तुलना नहीं है। 
 
 
सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह द्वारा दायर एक याचिका के जबाव में निर्देशक सनोज मिश्रा ने यह हलफनामा दिया है। सिंह ने अदालत से अनुरोध किया था कि किसी को भी उनके बेटे या उससे मिलते-जुलते नाम का फिल्म में इस्तेमाल करने से रोका जाए।
 
याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाले या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी उल्लेख किया गया है जिनमें “न्याय: द जस्टिस”, “सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट”, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म का जिक्र है। 
 
उच्च न्यायालय ने 20 अप्रैल को इन प्रस्तावित और आगामी फिल्मों के निर्माताओं से याचिका पर उनका जवाब मांगते हुए मामले में सुनवाई की अगली तारीख 24 मई तय की थी। 

Latest Bollywood News