A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत की बहन श्वेता ने पूछा सवाल- अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभी तक क्यों कर रहे हैं इंतजार?

सुशांत की बहन श्वेता ने पूछा सवाल- अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभी तक क्यों कर रहे हैं इंतजार?

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में ड्रग एंगल से लेकर हार्ड डिस्क को नष्ट करने तक, हाल ही में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

sushant sister shweta rhea custody- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन श्वेता ने क्रिमिनल्स की गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठाए हैं

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती व अन्य के ड्रग्स एंगल में शामिल होने के बाद नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) ने केस दर्ज किया है। सूत्रों की मानें तो सीबीआई की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के हार्ड डिस्क को नष्ट करने का खुलासा भी किया है। इन सबके बीच एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा कि इतना संगीन अपराध करने वाले आरोपी अभी तक आजाद क्यों है। उन्हें तत्काल कार्यवाई करते हुए गिरफ्तार करना चाहिए। 

सुशांत की बहन ने की पीएम मोदी से कंगना रनौत को सुरक्षा देने की मांग, किया ये ट्वीट

श्वेता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि इतना कुछ सामने आने के बावजूद हम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्यों इंतजार कर रहे हैं?

सुशांत की बहन ने ये भी लिखा कि मीडिया और जांच में पिछले 2 दिनों में पता चला है कि रिया और गैंग सुशांत को कंट्रोल करने के लिए उसे ड्रग्स देते थे। आर्थिक रूप से उसे लूटा और परिवार से दूर किया, ताकि कोई उसकी मदद न कर सके। 18 मई को जब भाई परिवार से जुड़ने की कोशिश कर रहे थे तो ये गैंग परेशान हो गया और भाई के फाइनेंस को कैसे कंट्रोल करना है, इसको लेकर आपस में चैट किए गए। 8 जून को रिया मेरे भाई के घर से चली गई। उसने भाई की डिवाइस से डाटा कलेक्ट करने के लिए आईटी टीम को भेजा? सीबीआई ने बयान दर्ज किया है, उसके मुताबिक जब मेरे भाई ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसे धमकी भरे फोन आए। इसी दिन दिशा की मौत हो गई।  

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है।

Latest Bollywood News

Related Video