A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्वरा ने क्यों कहा "मैं शाहरुख या आमिर नहीं, मेरे पास खोने के लिए नहीं है कुछ"

स्वरा ने क्यों कहा "मैं शाहरुख या आमिर नहीं, मेरे पास खोने के लिए नहीं है कुछ"

स्वरा भास्कर फिल्मों में अपने शानदार अभिनय को लेकर अक्सर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। स्वरा को उन सितारों में से एक कहा जाता है जो अपनी किसी भी मुद्दे पर अपनी बात को खुलकर सामने रखने में...

swara- India TV Hindi swara

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्मों में अपने शानदार अभिनय को लेकर अक्सर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। स्वरा को उन सितारों में से एक कहा जाता है जो अपनी किसी भी मुद्दे पर अपनी बात को खुलकर सामने रखने में कभी पीछे नहीं हटतीं। अपनी साफगोई के लिए पहचानी जाने वाली स्वरा का कहना है कि उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है।

स्वरा ने कहा, "मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है, जिसके खोने का मुझे डर हो। मैं शाहरुख खान या आमिर खान नहीं हूं। मेरे पास खोने के लिए करोड़ों रुपये के विज्ञापन भी नहीं हैं। मेरे पास बहुत संपत्ति या कंपनी भी नहीं है। मुझे क्या नुकसान होगा? और, मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड इतनी संकीर्ण सोच का है कि मेरे विचारों की वजह से मुझे किसी फिल्म में न लिया जाए।"

अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि उनकी फिल्मों के निर्माताओं को उनके इस रुख से शायद थोड़ी परेशानी होती है, जिसका समाधान भी उन्होंने निकाल लिया है। बकौल स्वरा, "निर्माताओं की चिंता को देखते हुए मैंने तय किया है कि फिल्म रिलीज होने से दो महीने पहले तक मैं किसी भी मुद्दे पर वह सबकुछ कहना जारी रखूंगी, जो कहना चाहती हूं। इसके बाद सिर्फ फिल्म के बारे में बोलूंगी।"

स्वरा को हाल ही में 'अनारकली ऑफ आरा' फिल्म में नजर आई हैं, जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई है। वह आगामी रोमांटिक कॉमेडी 'आपके कमरे में कोई रहता है' में दिखाई देंगी, जो गौरव एस. सिन्हा के निर्देशन में है। अभिनेत्री ने इस बारे में सीएनएन-न्यूज18 के कार्यक्रम 'ऑफ सेंटर' में बात की, जिसका प्रसारण शनिवार को होगा।

Latest Bollywood News