A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रामजस कॉलेज घटना पर बोलीं स्वरा भास्कर

रामजस कॉलेज घटना पर बोलीं स्वरा भास्कर

रामजस कॉलेज में इन दिनों चल रहे विवाद को लेकर सभी जगहों पर काफी हंगामा मचा हुआ है। हमारे बॉलीवुड हस्तियां भी इस मामले में अपने विचार शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहे है। हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रामजस कॉलेज घटना के बारे में कहा कि...

swara bhaskar- India TV Hindi swara bhaskar

मुंबई: रामजस कॉलेज में इन दिनों चल रहे विवाद को लेकर सभी जगहों पर काफी हंगामा मचा हुआ है। हमारे बॉलीवुड हस्तियां भी इस मामले में अपने विचार शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहे है। हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रामजस कॉलेज घटना की निंदा करते हुए कहा है कि हिंसा को किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता। गत सप्ताह दिल्ली विश्वविद्यालय का रामजस कालेज संघर्षस्थल में तब्दील हो गया था जब वाम सम्बद्ध आइसा और आरएसएस समर्थित एबीवीपी के छात्रों के बीच झड़प हो गई थी जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें:-

झड़प जेएनयू छात्रों उमर खालिद और शेहला राशिद को कल्चर आफ प्रोटेस्ट्स विषयक एक सेमिनार में बोलने के लिए आमंत्रित करने को लेकर शुरू हुई थी। एबीवीपी के विरोध के बाद सेमिनार रद्द कर दिया गया था। स्वरा ने कहा कि हिंसा का सहारा लेने की बजाय लोगों को मुद्दों को सुलझाने के लिए बातचीत करनी चाहिए।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, दिल्ली विश्वविद्यालय और जेएनयू की एक छात्रा होने के तौर पर मैं यह कहना चाहूंगी कि हिंसा को किसी भी संदर्भ में जायज नहीं ठहराया जा सकता। आप उसे बाद में राष्ट्रवाद या और कुछ और कह सकते हैं लेकिन हिंसा गलत है। यदि बहस है उसे बातचीत के जरिये सुलझाया जाना चाहिए।

Latest Bollywood News