A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इस कारण गर्व महसूस कर रही हैं तापसी पन्नू

...तो इस कारण गर्व महसूस कर रही हैं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नाम शबाना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में वह एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर तापसी का कहना है कि...

taapsee pannu- India TV Hindi taapsee pannu

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नाम शबाना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में वह एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर तापसी का कहना है कि उन्हें भारतीय सिनेमा के बदलते परिवेश का हिस्सा होने पर गर्व है, जहां महिला केंद्रित फिल्में वास्तविकता बनती जा रही हैं।

तापसी ने कहा, "जब मैंने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया तो मैं परिवर्तन का हिस्सा बनी और मुझे पता था कि लोग प्रयोगात्मक विषय-वस्तु पर बनी फिल्म देखना पसंद करेंगे, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि 'पिंक' जैसी फिल्म के साथ उस बदलाव का हिस्सा मैं बनूंगी। मुझे भारतीय सिनेमा के नए युग का हिस्सा बनने पर गर्व है। मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं।"

अभिनेत्री का मानना है कि 'पिंक' ने भारतीय सिनेमा में क्रांति लाई है, जिसमें कहा गया कि अगर कोई महिला 'ना' कहती है तो उस पर सख्ती न करें। उन्होंने कहा कि यह अविश्वसनीय है कि 'पिंक' के संदर्भ में किस तरह लोगों ने महिला मुद्दे, लड़कियों की सुरक्षा और लिंग समानता के बारे में बहस शुरू कर दी। चाहे 'पिंक', 'बेबी' या 'नाम शबाना' जैसी फिल्म हो, ये सभी फिल्में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे पुरुष सितारों द्वारा अभिनीत हैं। यह पूछे जाने पर कि इन फिल्मों को स्टार पावर या विषय की वजह से प्रशंसा मिली है?

इस पर उन्होंने कहा, "इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि इसमें स्टार पावर महत्वपूर्ण था। लेकिन कहानी का सर्वश्रेष्ठ उपयोग और उसे कहने का ढंग भी जरूरी है।" तापसी की 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News