A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है : तापसी पन्नू

इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है : तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है।"

 taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है। लेकिन यह एक्ट्रेस कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा लग रहा है। इन सबकी शुरूआत तब हुई जब मंगलवार को एक यूजर ने ट्वीट किया, "नेपोटिज्म पर अपनी बात रखने के लिए अभी हर कोई कंगना रनौत की सराहना कर रहा है, मैं उन्हें यह वीडियो दिखाकर पूछना चाहता हूं कि उनमें और करण जौहर में क्या अंतर है? अगर एक निर्देशक के तौर पर अपने सह-कलाकार के रोल काटना उनकी रिआयत है, तो फिर करण जौहर को क्यों उनके फैसले के लिए गलत ठहराया जाता है?"

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने लिखा, "कोई भी फिल्म सोलो फिल्म नहीं होती है, कोई भी कलाकार छोटा-मोटा कलाकार नहीं होता है। एक फिल्म पूरी टीम की मेहनत से बनती है जिसमें सभी विभाग, सभी कलाकार शामिल होते हैं। सपोर्टिग कास्ट के समर्थन के बिना मुख्य चरित्र कुछ भी नहीं है। इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है। अब वह रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News