A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ताहिरा कश्यप ने नेशनल कैंसर सर्वाइवर्स डे पर लिखी दमदार कविता, शेयर किया ऑडियो क्लिप

ताहिरा कश्यप ने नेशनल कैंसर सर्वाइवर्स डे पर लिखी दमदार कविता, शेयर किया ऑडियो क्लिप

राइटर और डायरेक्टर ताहिरा कश्यप ने नेशनल कैंसर सर्वाइवर्स डे पर एक कविता शेयर की है।

tahira kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAHIRAKASHYAP ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और राइटर- डायरेक्टर ताहिरा कश्यप कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। वह 2018 में ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने चेहरे पर मुस्कुराहट रख कर इसका इलाज करवाया। कैंसर से ठीक होने के बाद से ताहिरा इस बीमारी को लेकर जागरुकता फैलाने पर काम कर रही हैं। साथ ही उन लोगों का हौसला बढ़ाती हैं जो इस कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। ताहिरा ने नेशनल कैंसर सर्वाइवर्स डे पर एक दमदार कविता शेयर की है साथ ही गर्व से अपने स्कार्स(निशान) दिखाए हैं। 

ताहिरा कश्यप ने अपनी इस कविता का ऑडियो क्लिप शेयर किया है। उन्होंने अपनी ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़कर बाहर आने की कहानी सुनाई है।

ताहिरा को उनके इस नेक काम में पति आयुष्मान खुराना सपोर्ट करते हैं। बीते साल कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप के स्कार्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- पा ले तू ऐसी फतेह. समंदर तेरी प्यास से डरे।

आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह उन्हें ताहिरा के ब्रेस्ट कैंसर होने के बारे में सुपरहिट फिल्म बधाई हो के रिलीज होने के बाद पता चला था।

लॉकडाउन में ताहिरा ने वीडियो सीरीज द लॉकडाउन टेल्स शुरू किया है। जिसमें वह हर एपिसोड में लॉकडाउन से जुड़ी एक कहानी सुनाती हैं। 

Latest Bollywood News