A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजीव खंडेलवाल ने किया खुलासा, इसलिए उनकी वेब सीरीज को बनने में लग गए 2 साल

राजीव खंडेलवाल ने किया खुलासा, इसलिए उनकी वेब सीरीज को बनने में लग गए 2 साल

राजीव खंडेलवाल पिछले लंबे वक्त से अपनी वेब सीरीज ‘हक से’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बता दें कि इस डिजिटल श्रंखला में उनके साथ सुरवीन चावला भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। लेकिन इसे बनने में 2 साल लंबा समय लग गया।

Rajiv Khandelwal- India TV Hindi Rajiv Khandelwal

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल पिछले लंबे वक्त से अपनी वेब सीरीज ‘हक से’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बता दें कि इस डिजिटल श्रंखला में उनके साथ सुरवीन चावला भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। लेकिन इसे बनने में 2 साल लंबा समय लग गया। इसी को लेकर अब ‘हक से’ के निर्माताओं ने जानकारी दी है कि इसे बनाने में कम से कम 2 साल का वक्त लगा। एएलटीबालाजी की यह श्रृंखला लुइसा मे अल्कोट के प्रसिद्ध उपन्यास 'लिटिल वुमेन' से प्रेरित है।

मनोर रामा पिक्चर्स के सह-संस्थापक, करण राज कोहली ने कहा, "एकता कपूर मेरी अच्छी दोस्त हैं। हमने 'हक से' बनाने में उन्हें सहयोग दिया। इस पर विचार करते हुए कि कहानी से अधिक भावनाएं जुड़ी हैं, हमें इसका भारतीयकरण करने की जरूरत है, ताकि यहां के लोगों को यह अपील कर सके।" कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी 'हक से' चार बहनों और उनके प्यार, जीवन और महत्वाकांक्षा पर आधारित कहानी है।

इसके सह-संस्थापक विराज कपूर ने कहा, "पूरी श्रृंखला की स्क्रीप्टिंग से लेकर राजीव और सुरवीन को कास्ट करने, प्रत्येक को किरदार के रूप को डिजाइन करने और लोकेशन पर काम करने, पूरी प्रक्रिया में करीब दो साल लग हैं। हम मनोर रामा के लिए मनोरंजक सामग्री बनाने का प्रयास करते हैं।"

Latest Bollywood News