A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'त्रिशूल' के 42 साल: जब सलीम खान ने प्रोड्यूसर को कहा था- फिल्म रिलीज होने के हिसाब से अच्छी नहीं है

'त्रिशूल' के 42 साल: जब सलीम खान ने प्रोड्यूसर को कहा था- फिल्म रिलीज होने के हिसाब से अच्छी नहीं है

अमिताभ बच्चन और संजीव कुमार की फिल्म 'त्रिशूल' को रिलीज हुए 42 साल पूरे हो गए हैं। आइए आपको फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बताते हैं।

salim khan- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सलीम खान

कोरोना वायरस अमिताभ बच्चन की फिल्म त्रिशूल को रिलीज हुए आज 42 साल पूरे हो गए हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म माई अमिताभ बच्चन के साथ संजीव कुमार, शशि कपूर, हेमा मालिनी,वहीदा रहमान,प्रेम चोपड़ा, राखी, सचिन पिलगांवकर और कई सितारे नजर आए थे। इस फिल्म को सलीम-जावेद की जोड़ी ने लिखा था। एक इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया था कि वह इस फिल्म को लेकर श्योर नहीं थे।

सलीम खान ने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर गुलशन राय को कहा था कि यह रिलीज होने के हिसाब से अच्छी नहीं है।  उन्होंने कहा -फिल्म के पहले ट्रायल के बाद हम सभी निराश थे। यश चोपड़ा, गुलशन राय, जावेद अख्तर और में कार में बैठे हुए थे और हम में से कोई कुछ नहीं बोला जब तक गुलशन जी ने नहीं कहा हम फिल्म को कैसे बचाएंगे। तब मैंने कहा इसका सिर्फ एक उपाय है, इस रिलीज ही नहीं करते हैं।

त्रिशूल को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। यह 1978 में सबसे ज्यादा कमाई की जाने वाली फिल्म बनी थी।त्रिशूल एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। जिसमें एक बेटा अपने पिता से बदला लेने के लिए वापिस आता है। क्योंकि उसके पिता ने उसकी मां की जगह किसी और से शादी कर ली होती है। 

Latest Bollywood News