A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 25 करोड़ दान करने से पहले अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को कही ऐसी बात कि पत्नी को हुआ गर्व

25 करोड़ दान करने से पहले अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को कही ऐसी बात कि पत्नी को हुआ गर्व

सरकार ने कोरोनावायरस महामारी जैसी आपातकालीन स्थितियों से निपटने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन राहत निधि या प्रधानमंत्री राहत कोष की स्थापना है।

twinkle khanna praises akshay kumar- India TV Hindi अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़ रुपये

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई सहयोग के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल 'प्रधानमंत्री राहत कोष' में 25 करोड़ रुपये दान किए। इसके बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर बताया कि ये फैसला लेते समय अक्षय ने ऐसी बात कही कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'मुझे इस शख्स (अक्षय कुमार) पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वो वाकई में इतनी बड़ी राशि देना चाहते हैं, क्यंकि हमें कई फंड तोड़ने पड़ेंगे। इस पर अक्षय ने कहा- जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तब मेरे पास कुछ नहीं था और अब जब मैं इस पॉजिशिन पर हूं, तो मैं ऐसे लोगों के लिए, जिनके पास कुछ नहीं है, कुछ करने से पीछे कैसे हट सकता हूं।'

बता दें कि अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने का ऐलान करते हुए ट्विटर पर लिखा था, "यह वह समय है जब लोगों का जीवन सबसे ज्यादा मायने रखता है और उन्हें बचाने के लिए हम लोगों को हर संभव योगदान देने की जरूरत है। मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। चलो जान बचाते हैं, जान है तो जहान है।"

इससे पहले सरकार ने कोरोनावायरस महामारी जैसी आपातकालीन स्थितियों से निपटने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन राहत निधि या प्रधानमंत्री राहत कोष की स्थापना थी। फंड में योगदान करने वालों को कर लाभ मिलेगा, यह घोषणा की भी गई है।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News