A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फादर्स डे: ट्विंकल खन्ना को 'टीना बाबा' कहकर बुलाते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस ने बताई वजह

फादर्स डे: ट्विंकल खन्ना को 'टीना बाबा' कहकर बुलाते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस ने बताई वजह

ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना संग अपनी बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की पिता संग पुरानी फोटो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TWINKLERKHANNA ट्विंकल खन्ना ने शेयर की पिता संग पुरानी फोटो

कल यानि 21 जून को पूरा विश्व फादर्स डे सेलिब्रेट करेगा, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक दिन पहले ही अपने दिवंगत पिता राजेश खन्ना को याद किया है। उन्होंने पिता संग अपने बचपन की फोटो शेयर की है। उन्होंने बताया कि वो उनके लिए सबसे बेस्ट तोहफा थीं। उनकी परवरिश भी अन्य लड़कियों से अलग तरह से हुई। 

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'फादर्स डे शायद इस रविवार को है, लेकिन मेरे लिए ये हमेशा दिसंबर में होता है। उन्होंने अपने 31वें जन्मदिन पर मेरी मां से कहा था कि मैं उनके लिए इस पूरी दुनिया का सबसे बेस्ट तोहफा थी, जो उन्होंने उन्हें दिया था। वो मुझे टीना बाबा कहकर बुलाते थे। कभी बेबी नहीं.. और हालांकि मुझे उस समय ये अहसास नहीं था कि मेरी परवरिश मेरे आसपास मौजूद अन्य युवा लड़कियों से अलग थी।'

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अक्षय कुमार के साथ खूबसूरत फोटो, समझाया प्यार का असली मतलब

उन्होंने आगे लिखा, 'एकलौते शख्स, जो मेरे दिल को तोड़ने की क्षमता रखते थे। #FathersDay '

बता दें कि राजेश खन्ना का जन्म 29 दिसंबर 1942 को हुआ था और 18 जुलाई 2012 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्हें हिंदी सिनेमा का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने 1966 में आखिरी खत से डेब्यू किया था और ये ऑस्कर में एंट्री करने वाली पहली फिल्म बनी। 

पद्मभूषण से सम्मानित राजेश खन्ना ने 1973 में डिंपल कपाड़िया से शादी की थी, जो उनसे करीब 15 साल छोटी थीं। हालांकि, दोनों का रिश्ता 1984 में टूट गया और वे अलग हो गए। 

Latest Bollywood News