A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने शेयर की सन 1920 महामारी की तस्वीरें, कहा- फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करनी चाहिए

वरुण धवन ने शेयर की सन 1920 महामारी की तस्वीरें, कहा- फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करनी चाहिए

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सन 1920 में आई महामारी की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही लोगों से फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने की अपील की है। ताकि कोविड-19 से खुद को बचाया जा सके।

varun dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARUNDVN वरुण धवन

वरुण धवन ने कोविड-19 महामारी के बीच डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने की सभी से अपील की है। वरुण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों को इसके प्रति जागरुक करते रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पेनिश फ्लू महामारी का उदाहरण देते हुए कहा कि हम सभी को जिम्मेदारी लेनी चाहिए। 

वरुण धवन ने सन 1920 में आई महामारी की फोटोज शेयर की। उन्होंने लिखा, "साल 1920 और 2020। दुनिया इससे पहले भी गुजर चुकी है। हमें अपने डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंट लाइन वारियर्स की मदद करनी चाहिए। नवीनतम संयुक्त राष्ट्र के आंकड़ों के वल्डरेमीटर विस्तार के आधार पर, संयुक्त राष्ट्र के आंकड़ों के अनुसार भारत की साल 2020 की आबादी 1,380,004,385 अनुमानित है। भारत की जनसंख्या कुल विश्व जनसंख्या के 17.7 फीसदी के बराबर है। हम सभी को जिम्मेदारी लेनी होगी।"

अभिनेता ने स्पेनिश फ्लू के दौर की तस्वीरें भी साझा की हैं। इनमें से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि मेयर के आदेश पर सिनेमा थियेटर भी बंद थे। वहीं अन्य तस्वीर में लिखा था कि 'थूकना मौत को बढ़ावा देगा'।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही सारा अली खान के सा कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। यह सन 1995 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है। फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News