A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या बालन ने माना थ्रिलर शैली हो रही है विकसित

विद्या बालन ने माना थ्रिलर शैली हो रही है विकसित

विद्या बालन पिछले काफी वक्त से अपनी मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। विद्या 'कहानी' और 'टीई3एन' जैसी थ्रिलर फिल्मों में नजर आ चुकीं उनका मानना है कि यह शैली विकसित हो रही है।

vidya- India TV Hindi vidya

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन पिछले काफी वक्त से अपनी मराठी फिल्म ‘एक अलबेला’ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। विद्या 'कहानी' और 'टीई3एन' जैसी थ्रिलर फिल्मों में नजर आ चुकीं उनका मानना है कि यह शैली विकसित हो रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं विद्या जल्द ही आगामी थ्रिलर 'कहानी 2' में नजर आएंगी। यह सुजॉय घोष निर्देशित और लिखित 2012 की फिल्म 'कहानी' का सीक्वल है।

इसे भी पढ़े:-

यह पूछे जाने पर कि थ्रिलर शैली में कोई बदलाव देखा गया है? इस पर विद्या ने कहा, "यह शैली अधिक व्यापक हो रही है। यह सिर्फ बुरे लोगों के बारे में ही नहीं है। थ्रिलर की शैली बदल रही है और विकसित हो रहा है।" 'परिणीता' की अभिनेत्री ने कहा, "थ्रिलर शैली में बहुत से लोग हैं, जो अलग तरह से कहानी कहने का ढंग ढूंढ़ रहे हैं।"

'टीई3एन' में विद्या एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में उनके किरदार को भी सराहा गया था।

'कहानी 2' में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी। 'द डर्टी पिक्च र' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकीं विद्या एक अन्य फिल्म में भारतीय-अंग्रेजी भाषा की लेखिका कमला दास की भूमिका में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News