A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

गुलाबो-सिताबो के बाद अब विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिल्म में विद्या के साथ सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

shakuntala devi- India TV Hindi Image Source : TWITTER/VIDYA BALAN शकुंतला देवी

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। विद्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म के अमेजन प्राइम पर रिलीज होने की जानकारी दी है। दिवंगत महान गणितज्ञ शकुंतला देवी पर आधारित है। उन्होंने लिखा- यह घोषणा करने में खुशी हो रही है कि आपको बहुत जल्द ही #शकुंतलादेवी अमेजन प्राइम वीडियो पर अपने सभी प्रियजनों के साथ​ देखने को मिलेगी । रोमांचित हैं कि हम इन अभूतपूर्व समय में आपका मनोरंजन कर पाएंगे।

नेशनल अवार्ड विनर विद्या बालन ने कहा-, फिल्म शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है, जिसका नाम "मानव कंप्यूटर" रखा गया है, जो सेकंड के भीतर अविश्वसनीय रूप से जटिल गणना करने की उनकी सहज क्षमता रखती थीं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जिसके साथ अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता नजर आएंगे।

अनु मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने किया है। स्क्रीनप्ले अनु मेनन और नयनिका महतानी ने और डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखे हैं।

आपको बता दें कोरोना वायरस महामारी के चलते अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो भी अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 12 जून को रिलीज होगी। फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। लॉकडाउन की वजह से फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का रुख मोड़ रहे हैं।

Latest Bollywood News