A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ओसामा बिन लादेन और अलकायदा पर फिल्म बनाने को लेकर घबराए हुए हैं विशाल भारद्वाज

ओसामा बिन लादेन और अलकायदा पर फिल्म बनाने को लेकर घबराए हुए हैं विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन अपनी इस फिल्म को लेकर वह उत्साहित होने से ज्यादा घबराहट महसूस कर रहे हैं। हाल ही में विशाल ने बताया कि वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर उत्साहित होने के साथ-साथ घबराए..

vishal- India TV Hindi vishal

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन अपनी इस फिल्म को लेकर वह उत्साहित होने से ज्यादा घबराहट महसूस कर रहे हैं। हाल ही में विशाल ने बताया कि वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर उत्साहित होने के साथ-साथ घबराए हुए भी हैं। यह 'जीरो डार्क थर्टी' का प्रीक्वल है और अल कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन पर लिखी पुस्तक 'द एक्जाइल' पर आधारित होगी। फिल्म का शीर्षक कथित तौर पर 'ऐबटाबाद' है और यह माना जाता है कि इसकी कहानी तोरा बोरा और एबटाबाद में बिताए ओसामा के आखिरी दिनों पर आधारित होगी।

फिल्म 'कमीने' के निर्देशक विशाल ने ट्विटर पर कहा, "इस नए विषय पर काम को लेकर उत्साहित हूं लेकिन साथ ही घबराहट भी है और क्योंकि यह मेरे लिए पूरी तरह नई संस्कृतियों और भाषाओं की सबसे बड़ी चुनौती है।" भले ही ओसामा बिन लादेन प्राथमिक किरदारों में से एक होंगे, लेकिन इसकी कहानी इब्राहिम के परिप्रेक्ष्य से सुनाई जाएगी, जिसे कई वर्षो तक ओसामा की देखरेख और सुरक्षा के लिए रखा गया था।

विशाल भारद्वाज जंगली पिक्चर्स की सहभागिता में इसका सह-निर्माण और निर्देशन करेंगे। अगर फिल्म सफलतापूर्वक बनती है तो यह भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म होगी। हालांकि अभी टीम और कलाकारों का चयन नहीं किया गया है। (PICS: टाइगर श्रॉफ संग स्विमिंग पूल में नजर आईं दिशा पटानी)

Latest Bollywood News