A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म भारत में दिखेगा सलमान-कैटरीना का रेट्रो लुक, आप भी देखें वीडियो

फिल्म भारत में दिखेगा सलमान-कैटरीना का रेट्रो लुक, आप भी देखें वीडियो

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की शूटिंग इन दिनों लुधियाना में हो रही है। और सबसे खास बात यह है कि फिल्म की सेट से सलमान के जीजा और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सलमान और कैटरीना रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। 

<p>सलमान खान-कैटरीना...- India TV Hindi सलमान खान-कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की शूटिंग इन दिनों लुधियाना में चल रही है। और सबसे खास बात यह है कि फिल्म की सेट से सलमान के जीजा और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सलमान और कैटरीना रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कैटरीना लाल साड़ी पहनी हुई है और सलमान ब्लू कलर के शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने भारत के सेट से वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर जो उन्होंने शेयर की है उसमें कटरीना सलमान की तस्वीरें खींचती नजर आ रही हैं। गुरुवार की सुबह दबंग खान ने भारत-पाकिस्तान के वाघा बॉर्डर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कटरीना के साथ एक फ्रेम मे नजर आ रहे हैं। बता दें, यह वाघा बॉर्डर लुधियाना में फिल्ममेकर्स ने रिक्रिएट किया है। दोनों ही एक्टर भारत की तरफ बने गेट के सामने खड़े होकर पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ देखते नजर आ रहे हैं।

अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें कटरीना अपने पंजाबी फैंस के लिए खूब सारे ऑटोग्राफ साइन करती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक लुधियाना में वाघा बॉर्डर बनाने के लिए फिल्ममेकर्स ने वहां के लोकल किसानों से 19 एकड़ जमीन ली है, जिसके बदले वो किसानों को हर एकड़ के 80 हजार पे कर रहे हैं। अब किसानों के लिए मुसीबत पैदा हो गई है, वहां की जमीन सील कर दी गई है, किसान जा नहीं पा रहे हैं, वहां खेती करना तो दूर की बात है। दूसरे गावों के किसानों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, उन्हें उनके ही खेत में खेती करने की इजाजत नहीं मिल रही है।

भारत अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं, यह फिल्म एक कोरियन ड्रामा An Ode to My Father पर बेस्ड है। इस फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही अहम किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News