A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विंग कमांडर अभिनंदन के स्वागत के लिए वाघा बॉर्डर पर बजाए जा रहे हैं शाहरुख खान के गाने

विंग कमांडर अभिनंदन के स्वागत के लिए वाघा बॉर्डर पर बजाए जा रहे हैं शाहरुख खान के गाने

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का इंतजार पूरा देश कर रहा है। अभिनंदन के स्वागत के लिए वाघा बॉर्डर पर भव्य तैयारियां की गई है सिर्फ इतना ही नहीं शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का गाना भी बजाया जा रहा है।

<p>shahrukh khan</p>- India TV Hindi shahrukh khan

नई दिल्ली: विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का इंतजार पूरा देश कर रहा है। अभिनंदन के स्वागत के लिए वाघा बॉर्डर पर भव्य तैयारियां की गई है सिर्फ इतना ही नहीं शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का गाना भी बजाया जा रहा है। भारत के हर कोने से वाघा बॉर्डर पर हजारों के तादाद में लोग पहुंच रहे हैं ताकि वह अपने हिरो का अभिनंदन कर सके।

जैसा कि आपको पता है आज यानी एक मार्च को पाकिस्तान से रिहा कर दिया जाएगा। देश को बेसब्री से अभिनंदन का इंतजार है। पूरा देश उनके स्वागत के लिए बेताब है । अभिनंदन को लाहौर से होते हुए वाघा बॉर्डर लाया जाएगा। देश के कोने-कोने से लोग वाघा बॉर्डर पहुचं चुके हैं । वहीं अभिनंदन के माता-पिता भी उन्हें लेने के लिए दिल्ली पहुंचने वाले हैं। कुछ देर पहले ही वाघा बॉर्डर का एक वीडियो सामने आया है । यहां सैकड़ों लोग हाथों में तिरंगा लेकर विंग कमांडर के अभिनंदन के लिए पहुंचे हैं। 

वाघा बॉर्डर पर जश्न का माहौल है। खास बात ये है कि शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के गाने 'दुश्मन के छक्के छुड़ा दें-हम इंडिया वाले' पर लोग झूमते दिखे। इसी गाने के साथ विंग कमांडर का लोग स्वागत कर रहे हैं। वाघा बॉर्डर पर तिरंगा लहरा रहा है। ये नजारा देख हर कोई गर्व महसूस कर रहा है। इसके अलावा एक और वीडियो हाथ लगा है । जिसमें अभिनंदन के माता-पिता और सास-ससुर दिल्ली के लिए फ्लाइट पर चढ़ते हैं । तभी फ्लाइट में बैठे सभी यात्री खड़े हो जाते हैं और उनका तालियों के साथ स्वागत करते हैं।

बॉलीवुड सितारे भारत के साथ हर मुश्किल वक्त में खड़े रहे और समय-समय पर ट्वीट कर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया ।

तापसी पन्नू ने अभिनंदन के लौटने की खबर सुन अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, 'इस खबर ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी है। मुझे कल का इंतजार है ।' 

वहीं सिंगर-कंपोजर विशाल डडलानी ने भी इमोजी के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया। साथ ही कहा, 'युद्ध की जरूरत नहीं है ।'

विवेक ओबरॉय ने लिखा, 'ये सुनकर खुशी हुई कि विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा किया जा रहा है। हम सबको अभिनंदन के वापस लौटने का इंतजार है । जय हिंद ।'

करण जौहर ने विंग कमांडर के वापसी पर इस तरह खुशी की जाहिर

Latest Bollywood News