A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush: क्या सैफ और प्रभास की फिल्म में 'मेघनाद' का रोल निभाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? जानें पूरी बात

Adipurush: क्या सैफ और प्रभास की फिल्म में 'मेघनाद' का रोल निभाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? जानें पूरी बात

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 को अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला कई दिनों से सुर्खियों में हैं। वह इन दिनों फैंस के बीच अपने ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। 

Sidharth Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA  क्या सैफ और प्रभास की फिल्म में 'मेघनाद' का रोल निभाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला?

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 को अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला कई दिनों से सुर्खियों में हैं। वह इन दिनों फैंस के बीच अपने ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की नई वेब सीरीज आने वाली है। जिसे से लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि वह सैफ अली खान और प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। हालांकि, इस बारे में कितनी सच्चाई है यह सिद्धार्थ शुक्ला से बेहतर कोई नहीं जान सकता। 

ऐसा बताया जा रहा है कि आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला ‘मेघनाद’ का किरदार निभा सकते हैं। इस बारे में सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है कि मैं इस फिल्म में कोई किरदार निभाने वाला हूं।” उन्होंने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी पता नहीं है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है। 

उल्लेखनीय है कि तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राऊत एक बड़े बजट की फिल्म आदिपुरुष लेकर आ रहे हैं। उनकी यह फिल्म पौराणिक कथाओं पर आधारित है। इस फिल्म में सैफ अली खान ‘रावण’ के किरदार को निभाने वाले हैं,  वहीं प्रभास इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। प्रभास के अलावा अभिनेत्री कृति सेनन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। 

बीते दिनों आदिपुरुष को लेकर काफी विवाद घिर गया था। सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था फिल्म आदि पुरुष में वह जो किरदार निभाने वाले हैं, वह रावण का होगा। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि उनका यह किरदार जो कि रावण का है और वह एक माननीय होगा। यानी रावण को विलेन ना बता कर एक हीरो बताया जाएगा। सैफ अली खान के इस बयान के बाद काफी विवाद उठा था। कई लोगों ने इस फिल्म का विरोध भी किया था उनका कहना था कि धार्मिक भावनाओं के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। 

अपने खिलाफ उठे विवाद के बाद सैफ अली खान ने अपने बयान को वापस ले लिया। एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि रावण का किरदार निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। 

Latest Bollywood News