A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस से जंग में यूट्यूबर भुवन बम, आशीष चंचलानी और अमित भडाना ने भी दी आर्थिक सहायता

कोरोना वायरस से जंग में यूट्यूबर भुवन बम, आशीष चंचलानी और अमित भडाना ने भी दी आर्थिक सहायता

मशहूर यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बम ने पीएम केयर फंड में अपनी एक महीने की कमाई पीएम केयर फंड में डोनेट कर दी है। भुवन ने करीब 10 लाख रुपये दान किए हैं।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INSTAGARM मशहूर यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बम ने पीएम केयर फंड में अपनी  एक महीने की कमाई पीएम केयर फंड में डोनेट कर दी है।

कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में आतंक मचाया हुआ है, हर कोई डरा हुआ है, पूरे देश में इस वायरस के खिलाफ़ जंग लड़ी जा रही है। इस जंग का काम अच्छे  से हो सके इसलिए जो सक्षम है वो बढ़-चढ़कर डोनेट कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से जितना हो सके उतनी आर्थिक सहायता देने की अपील की है। लोग बड़ी संख्या में पीएम केयर फंड में डोनेट कर रहे हैं बॉलीवुड, टॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फ़िल्मों से जुड़े लोग सामने आए। अक्षय कुमार ने तो 25 करोड़ की मदद की। अब यूट्यूबर्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

मशहूर यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बम ने पीएम केयर फंड में अपनी  एक महीने की कमाई पीएम केयर फंड में डोनेट कर दी है। भुवन ने करीब 10 लाख रुपये दान किए हैं।

सिर्फ़ भुवन ही नहीं यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाले आशीष चंचलानी ने भी पीएम केयर फंड में 3 लाख रुपये डोनेट किये हैं। आशीष ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। आशीष ने ट्वीट करके लिखा, 'कोविड-19 के इस सकंट की घड़ी में आगे आकर मैं 3 लाख डोनेट करने का वादा करता हूं, और अपने प्रशंसकों को ऐसा करने के लिए प्रेरित भी करता हूँ ताकि कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद मिले।'

यूट्यूबर अमित भडाना ने भी 5 लाख रुपये पीएम राहत कोष में जमा कराए हैं।

Latest Bollywood News