A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टिड्डियों के हमले पर ट्वीट करके ट्रोल हुई थीं जायरा वसीम, अब दी प्रतिक्रिया

टिड्डियों के हमले पर ट्वीट करके ट्रोल हुई थीं जायरा वसीम, अब दी प्रतिक्रिया

भारत में टिड्डियों के हमले को लेकर जायरा वसीम ने ट्वीट किया था। जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई थीं। अब उन्होंने अपने इस ट्वीट पर रिएक्ट किया है।

zaira wasim- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ZAIRA_WASIM_OFFICAL_ जायरा वसीम

बॉलीवुड में काम कर चुकी जायरा वसीम अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोल हो गई थीं। अब उन्होंने अपने ट्वीट पर रिएक्ट किया है। विदेशी पत्रकार तारिक फतेह के ट्वीट का जायरा ने जवाब दिया है और उनके कहा है कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया है। दरअसल जायरा मे भारत में टिड्डियों के हंमले को अल्लाह का कहर बताया था। जिसके बाद वह ट्रोल हो गई थीं और एक दिन के लिए अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था।

तारिक फतेह ने जायरा वसीम के टिड्डियों के हमले वाले ट्वीट पर जवाब दिया- भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं।

 इस तरह से वह टिड्डियों के झुंड का मतलब समझाती हैं। जायरा ने तारिक के इस ट्वीट के जवाब में एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है।

जायरा ने लिखा कि उन्होंने कभी यह नहीं कहा कि देश के कई राज्यों में टिड्डों के हमले अल्लाह के क्रोध का संकेत हैं। किसी भी भूमि पर अल्लाह का  अभिशाप बताकर जो वास्तव में एक धार्मिक रूप से गैर जिम्मेदाराना और पाप है।

जायरा ने आगे लिखा- मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला जा रहा है।  किसी की भी राय, चाहे वह अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को परिभाषित करती है, क्योंकि यह मेरे और मेरे रब्ब के बीच है, और कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मैं नहीं समझाऊंदगी क्योंकि मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं और उनकी रचना के लिए नहीं।

जायरा ने आखिरी में लिखा- मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं।

आपको बता दें जायरा ने बीते साल बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी।

Latest Bollywood News