A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना संक्रमित होने के 5 दिन बाद जरीना वहाब को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब सेहत में है सुधार

कोरोना संक्रमित होने के 5 दिन बाद जरीना वहाब को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब सेहत में है सुधार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जरीना वहाब को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अभिनेत्री बीते 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं।

 Zarina Wahab- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BOLLYWOODFEVERARABIC   Zarina Wahab

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जरीना वहाब को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 61 साल की जरीना को बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। टेस्टिंग के बाद वो कोरोना संक्रमित पाई गईं जिसके बाद अभिनेत्री बीते 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। 

जरीना वहाब की सेहत को लेकर लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर ने कहा कि 'बीते हफ्ते उन्हें अस्पताल में 14-15 सितंबर के आसपास भर्ती किया गया था। वो कोरोना संक्रमित थीं। इन्हें सांस लेने में दिक्कत और बुखार था। हम लोगों ने उनका इलाज किया और पांच दिन बाद उनकी सेहत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी। रविवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चॉर्ज कर दिया गया था।' 

डॉक्टर जलील पारकर जरीना वहाब का इलाज कर रहे थे। पीटीआई ने जब डॉक्टर पारकर से पूछा कि क्या अभिनेत्री अब अभिनेत्री की कोरोना संक्रमित नहीं है। इस पर डॉक्टर पारकर ने कहा कि 'अगर पेशेंट की तबीयत में सुधार हो रहा है तो उसे अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। उनकी सेहत अब पहले से बेहतर हैं।' 

आपको बता दें, जरीना वहाब आदित्य पंचोली की पत्नी और सूरज पंचोली की मां हैं। जरीना कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखी थीं। जरीना ने हिंदी सिनेमा के अलावा मलयालम, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। 

Latest Bollywood News