A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चारों तरफ से आलोचनाओं को झेलने के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

चारों तरफ से आलोचनाओं को झेलने के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने अभिनेता सिद्धार्थ की तरफ से की गई टिप्पणी पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

Sidhharth - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDDHARTH चारों तरफ से आलोचनाओं को झेलने के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

Highlights

  • सिद्धार्थ ने स्पष्ट किया कि उनका कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था।
  • सिद्धार्थ ने कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं।

साइना नेहवाल को लेकर की गई कथित टिप्पणी को लेकर आलोचनाओं का शिकार होने वाले अभिनेता सिद्धार्थ ने मंगलवार बैडमिंटन खिलाड़ी से माफ़ी मांग ली है। अभिनेता ने 6 जनवरी को नेहवाल के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था जिसमें उन्होंने 5 जनवरी को पंजाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता व्यक्त की थी।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने माफीनामे में सिद्धार्थ ने कहा, “डियर साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था। मैं आपसे असहमत हूं मैं ये कह सकता हूं। जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं, तो मेरी हताशा या गुस्सा मेरे लहजे और शब्दों मेरी भावनाओं को बयान नहीं कर पाए। मुझे पता है कि मैं उससे ज्यादा दयालु हूं।”

सिद्धार्थ में अपने मजाक के लिए माफी मांगते हुए कहा, "मजाक करने के लिए... किसी मजाक को समझाने की जरूरत है। मगर यह बहुत अच्छा मजाक नहीं था। मुझे इस मजाक के लिए खेद है।"

सिद्धार्थ ने स्पष्ट किया कि उनका कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था और वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने इस उम्मीद के साथ अपने लेटर को खत्म किया कि साइना इसे स्वीकार कर लेंगी।

उन्होंने लिखा, "मुझे आशा है आप मेरे लेटर को स्वीकार करेंगी। ईमानदारी से कहूं तो आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगे।" 

इससे पहले, साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने मंगलवार को कहा कि अभिनेता सिद्धार्थ द्वारा उनके खिलाफ टिप्पणी करने के बाद भारतीय शटलर नाखुश हैं।

हरवीर सिंह नेहवाल ने एएनआई को बताया, "सिनेमा उद्योग के एक व्यक्ति (अभिनेता सिद्धार्थ) ने ट्विटर पर साइना (नेहवाल) के खिलाफ कुछ अभद्र टिप्पणी की है। मैं उनके बयान की निंदा करता हूं। उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। हमारा परिवार वाकई परेशान है। साइना भी उदास हैं।" 

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी ट्विटर से अभिनेता सिद्धार्थ के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ उनके 'सेक्सिस्ट' ट्वीट पर उनके अकाउंट को ब्लॉक करने के लिए कहा था।

विवाद के बाद, सिद्धार्थ ने सोमवार को भी जवाब दिया था कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था।

Latest Bollywood News