A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Anupam Kher ने स्वर्गीय Satish Kaushik को उनके जन्मदिन पर किया आमंत्रित, धूमधाम से मनाएंगे आज बर्थडे

Anupam Kher ने स्वर्गीय Satish Kaushik को उनके जन्मदिन पर किया आमंत्रित, धूमधाम से मनाएंगे आज बर्थडे

अनुपम खेर ने अपने दिवंगत मित्र सतीश कौशिक की जयंती पर उनके लिए एक नोट लिखा है। इस मौके पर मुंबई में एक खास शाम का आयोजन किया गया है। जहां शानदार तरीके से जन्मदिन मनाया जाएगा।

Anupam Kher instagram- India TV Hindi Image Source : ANUPAM KHER INSTAGRAM Satish Kaushik

अनुपम खेर गुरुवार को दिवंगत दोस्त और अभिनेता सतीश कौशिक की जयंती शानदार तरीके से मनाने वाले हैं।अनुपम खेर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह सतीश के परिवार और दोस्त के साथ इस बर्थडे को जश्न संगीत, प्यार और हंसी के साथ मनाएंगे। समारोह से पहले, अनुपम ने सतीश और उनके परिवार के साथ अपनी और अपने परिवार की तस्वीरों वाले वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में अलग-अलग मौकों पर सतीश और अनुपम के मजेदार और फेमस पलों को दिखाया गया है। इसमें अनिल कपूर, बोनी कपूर, कंगना रनौत और अन्य सेलेब्स भी हैं, जिनके साथ वे अक्सर लंच और डिनर के लिए मिलते हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ! आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते।मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा बर्थडे मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी। तस्वीरों में अनुपम और सतीश के दूसरे करीबी दोस्त और अभिनेता अनिल कपूर भी हैं। कुछ तस्वीरों में अनुपम, उनकी मां दुलारी खेर भी सतीश, उनकी पत्नी शशि और बेटी वंशिका के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

Shaakuntalam के प्रमोशन के दौरान गई Samantha Ruth Prabhu की आवाज़! शेयर किया हेल्थ अपडेट

आपको याद दिला दें सतीश ने होली मनाई और 8 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली में उनका निधन हो गया। वह एक बहुमुखी अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता थे, जिन्होंने मिस्टर इंडिया, साजन चले ससुराल और जुदाई जैसी फिल्मों में कई यादगार प्रदर्शन किए, उन्होंने कंगना रनौत की आगामी निर्देशित फिल्म, इमरजेंसी में पंडित जगजीवन राम की अपनी भूमिका के लिए भी शूटिंग की थी। सतीश के निधन की खबर सबसे पहले अनुपम ने सोशल मीडिया पर दी। अनुपम ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा था, "मृत्यु इस दुनिया का अंतिम सत्य है!" लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में ये बात मैं जीते जी लिखूंगा। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक लगा फुल स्टॉप !! आपके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा सतीश! शांति!"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री उत्तरा बावकर का निधन, 79 की उम्र में ली अंतिम सांस

इससे पहले के एक वीडियो में अनुपम ने सतीश के बारे में कहा था, 'हमने साथ में सपने देखे थे। हमने जुलाई 1975 में राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में एक साथ अपने जीवन की शुरुआत की थी। वह मुझसे पहले मुंबई गए थे। हम लड़ते थे, झगड़ते थे, एक-दूसरे से ईर्ष्या करते थे, लेकिन सबसे बढ़कर, हम हर दिन सुबह 8-8.30 बजे एक-दूसरे को फोन करते थे।”

Latest Bollywood News