A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिक्शन

विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिक्शन

विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है।

<p>विराट कोलही के टेस्ट...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI विराट कोलही के टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिक्शन 

Highlights

  • बॉलीवुड सेलेब्स ने विराट कोहली के पोस्ट को लाइक किया है।
  • विराट के पोस्ट को लाइक करने में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट जैसी हस्तियां शामिल हैं।

केप टाउन में सात विकेट से मिली करारी हार के बाद दक्षिण अफ्रीका से भारतीय टीम ने 1-2 से की टेस्ट सीरीज को गंवा दिया। इसके एक दिन बाद विराट कोहली ने टेस्ट कप्तान के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की। पिछले साल, कोहली ने टी-20 के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था और फिर उन्होंने वनडे टीम की कमान से भी हाथ खींच लिया था। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कप्तानी से इस्तीफा देते हुए एक नोट शेयर किया।

बॉलीवुड हस्तियों ने विराट कोहली के इस फैसले का वेलकम किया है। आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, नेहा धूपिया, वरुण धवन, रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके पोस्ट को लाइक किया है।Image Source : Instagram विराट कोलही के टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिक्शन  Image Source : Instagram विराट कोलही के टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिक्शन 

कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "टीम को सही दिशा में ले जाने के लिए हर दिन और 7 साल की कड़ी मेहनत और अथक परिश्रम किया  है। मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है और इसे बेहतर करने के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा है। सब कुछ किसी न किसी स्तर पर रुकना है और मेरे लिए भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में अपनी यह यात्रा समाप्त कर रहा हूं। यात्रा में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन प्रयास या विश्वास की कमी कभी नहीं रही। मैंने हमेशा हर चीज में अपना 120 प्रतिशत देने में विश्वास किया है।”

"मैं बीसीसीआई को इतने लंबे समय तक अपने देश का नेतृत्व करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि टीम के उन सभी साथियों को जिन्होंने पहले दिन से टीम के लिए बेहतर किया और किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानी। आप लोगों ने इस यात्रा को यादगार और सुंदर बना दिया है। अंत में एमएस धोनी को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर एक कप्तान के रूप में विश्वास किया और मुझे एक सक्षम व्यक्ति के रूप में पाया जो भारतीय क्रिकेट को आगे ले जा सकता था।"

विराट कोहली के इस फैसले से उनके चाहने वालों और फैंस की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Latest Bollywood News