A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: 83 की पूरी कास्ट और निर्देशक कबीर खान से जानिए फिल्म बनने के अनसुने किस्से

Exclusive: 83 की पूरी कास्ट और निर्देशक कबीर खान से जानिए फिल्म बनने के अनसुने किस्से

83 की पूरी स्टार कास्ट इंडिया टीवी पर मौजूद है। इस दौरान फिल्म से जुड़े सितारों ने बताया कैसे ये फिल्म तैयार हुई।

83- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 83

Highlights

  • इंडिया टीवी पर 83 की टीम का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।
  • 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में हैं।
  • रोमी अली का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है।

इंडिया टीवी पर आज 83 की टीम मौजूद है। इस दौरान फिल्म के सभी सितारे जिसमें रणवीर सिंह, हार्डी संधू आदि शामिल हुए। इस दौरान फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी मौजूद रहें। 37 साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है जब भारत ने पहली बार क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी उठाई थी। उस विश्व विजेता की कहानी इंडिया टीवी पर बताने फिल्म की पूरी टीम आई है। 

रणवीर सिंह ने बताया कि कपिल देव से हमने फिल्म के बारे में बात की और उनका दिल इतना बड़ा था कि उन्होंने हमें 2 हफ्ते हाउस गेस्ट बनाकर रखा और ये फिल्म बनी। कबीर खान ने बताया कि अभी भी 83 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का एक व्हाट्सअप ग्रुप है जिसपर इन लोगों ने वोटिंग की कि फिल्म बननी चाहिए या नहीं। रिजल्ट पॉजिटिव रहा तभी ये फिल्म बनी।

कबीर खान ने इंडिया टीवी से बात करते हुए बताया कि उनके लिए म्यूजियम से असली 1983 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी आई थी, उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं हम इसके साथ सीन शूट करें। उसके बाद उन्होंने वो ट्रॉफी रणवीर को पकड़ाई और फिर वो सीन शूट हुआ, ट्रॉफी उठाने का। कबीर खान ने बताया कि जब रणवीर ने कपिल देव के रूप में ट्रॉफी उठाई उस वक्त जितने लोग वहां थे सभी की आंखें गीली थीं, कबीर ने बताया कि वो भी इमोशनल हो गए थे।

रणवीर ने इंडिया टीवी से  बात करते हुए कहा कि जब बीबीसी स्ट्राइक पर था तब कपिल देव ने 175 रनों की नाबाद पारी खेली थी, लेकिन उसकी रिकॉर्डिंग किसी के पास नहीं है। आपको 83 में वो पल देखने और जीने का मौका मिलेगा वो भी 3डी, आईमैक्स में।

इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान एमी विर्क और हार्डी संधू ने रंग जमाया और दोनों ने गाना गाया। हार्डी ने बिजली बिजली गाना गाकर महफिल जमा दी।

Latest Bollywood News