A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' हुआ रिलीज, भारतीय वायुसेना के किरदार में दिखा ऋतिक -दीपिका का गजब का जुनून

'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' हुआ रिलीज, भारतीय वायुसेना के किरदार में दिखा ऋतिक -दीपिका का गजब का जुनून

'शेर खुल गए' और 'इश्क' जैसा धमाकेदार गाने के बाद अब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' के मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना 'हीर आसमानी' रिलीज कर दिया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Fighter New Song- India TV Hindi Image Source : DESIGN फाइटर का तीसरा गाना 'हीर आसमानी' हुआ रिलीज

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से एक-एक कर के सभी स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसे देख फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई। इस फिल्म में दीपिका-ऋतिक पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं और इसलिए लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि फिल्म के रिलीज में अभी वक्त है लेकिन फिल्म के मेकर्स लगातार फिल्म से जुड़े कुछ शानदार पोस्टर और धमाकेदार गाने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए शेयर कर रहे हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म से 'शेर खुल गए' और 'इश्क' जैसे धमाकेदार गाने को  रिलीज किया गया था। इन दोनों गानों को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। वहीं अब फिल्म 'फाइटर' का तीसरा गाना 'हीर आसमानी' भी रिलीज हो चुका है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

कैसा है 'हीर आसमानी' गाना

बता दें कि 'हीर आसमानी' भारतीय वायुसेना अधिकारियों के अटूट जुनून और समर्पण के सबूत के रूप में खड़ा है जो हमारे आसमान सुरक्षा करते हैं और देश की रक्षा करते हैं। इस गाने में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। गाने में देख सकते कि सभी टेकऑफ के लिए तैयार होते दिखाई देते हैं। इसके बाद इस गाने में वायुसेना अधिकारियों के ब्रीफिंग और ट्रेनिंग सेशन्स के साथ-साथ उनके डाउनटाइम के दौरान क्रू बॉन्डिंग को दिखाता है। फाइटर के इस तीसरे गाने को जाने-माने सिंगर बी-प्राक, विशाल ददलानी, शेखर रवजियानी ने मिलकर गया है। इस गाने का संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने तैयार किया है और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। इस गाने को फैंस का फी पंसद कर रहे हैं। रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। 

सिद्धार्थ आनंद ने गाने को लेकर कही ये बात

इस गाने के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, 'हीर आसमानी एक ऐसा ट्रैक है जो एक साथ आने वाले एयर ड्रैगन्स के विशेष दस्ते को समर्पित है। यह गाना ब्रीफिंग और ट्रेनिंग सेशन्स के साथ-साथ उनके डाउनटाइम के दौरान क्रू बॉन्डिंग को दिखाता है। हीर आसमानी की थीम एक ऐसे एयर फोर्स पायलट की है जो आसमान के प्रति अपने बिना शर्त प्यार और जुनून को जाहिर करता है, यह प्यार इतना पवित्र है कि यह ज़मीन पर मौजूद लोगों के लिए लगभग अथाह है।'

फाइटर' की रिलीज डेट

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने  'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में  दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

PM Modi को भाया ये राम गीत, इन कलाकारों की तारीफ में किया पोस्ट शेयर

Golden Globe Awards 2024 में किसने जीता कौन सा अवॉर्ड, यहां है विनर्स की फुल लिस्ट

Latest Bollywood News