A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशा अंबानी नन्ही आदिया को गोद में लेकर डांस करती आईं नजर, मां- बेटी का अनसीन वीडियो हुआ वायरल

ईशा अंबानी नन्ही आदिया को गोद में लेकर डांस करती आईं नजर, मां- बेटी का अनसीन वीडियो हुआ वायरल

अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी आदिया को गोद में लिए डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको भी मां-बेटी का ये क्यूट अनसीन वीडियो दिखाते हैं।

Isha Ambani- India TV Hindi Image Source : X बेटी आदिया संग डांस करती दिखीं ईशा अंबानी

अंबानी परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाया रहता है। बात चाहें उनके बिजनेस वेंचर की हो या फिर बेशुमार दौलत की, अंबानी फैमिली हमेशा खबरों में बनी रहती है। हालांकि इस वक्त अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी खबरों में छाई हुई हैं। वैसे तो ईशा अंबानी आए दिन किसी न किसी इवेंट या फंक्शन में स्पाॅट होती रहती हैं, जहां वो अपने लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार ईशा अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि अपनी एक डांस वीडियो की वजह से चर्चा में छाई हुई हैं। 

बेटी को गोद में लिए डांस करती दिखीं ईशा

दरअसल, सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी आदिया को गोद में लेकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में ईशा और आदिया के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान ईशा मल्टी कलर का प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहने हुए नजर आ रही हैं , जबकि छोटी आदिया ब्लैक कलर की छोटी हुडी में काफी क्यूट लग रही थी। ईशा का उनकी बेटी के साथ का ये वीडियो अंबानी के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मां-बेटी का ये क्यूट वीडियो जामनगर में आयोजित हुए अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह का है। 

ईशा के बारे में

बता दें कि ईशा अंबानी ने आनंद पिरामल से साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी एंटीलिया में बड़े ही भव्य अंदाज में हुई थी। मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी में करोड़ों खर्च किए थे, जिसकी चर्चा आज तक होती है। वहीं शादी के 4 साल बाद ईशा ने 2022 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा है। हालांकि दो बच्चों की मां होने के बाद भी ईशा ने खुद को काफी मेनटेन कर के रखा हुआ है। 

Latest Bollywood News