A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान को रावण के अवतार पर देख इस एक्टर ने निकाला गुस्सा, कहा-आदिपुरुष से बड़ा अपमान हमारी रामायण का नहीं हो सकता

सैफ अली खान को रावण के अवतार पर देख इस एक्टर ने निकाला गुस्सा, कहा-आदिपुरुष से बड़ा अपमान हमारी रामायण का नहीं हो सकता

फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद खत्म नहीं हो रहा है। इसी बीच एक्टर मुकेश खन्ना ने मेकर्स पर भड़ास निकाली है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Saif Ali Khan

‘आदिपुरुष’ फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे, लेकिन रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म का बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को इसलिए ट्रोल किया जा रहा है कि क्योंकि ये फिल्म असली  रामायण से बिलकुल अलग है। इस फिल्म के डायलॉग्स को भी फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर भड़ास निकाल रहे हैं। इसी बीच एक्टर मुकेश खन्ना ने भी फिल्म आदिपुरुष को लेकर भड़ास निकाली है। 

रामायण से कोसों दूर

मुकेश खन्ना ने अपने ब्लॉग में बताया कि हनुमान जी को कभी आपने टपोरी लैंग्वेज में बात करते सुना है? उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखकर लग रहा है कि ओम राउत को रामायण का बिलकुल भी ज्ञान नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि मनोज मुंतशिर की लेखनी सही नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया कि आदिपुरुष फिल्म में रामायण का काफी ज्यादा अपमान दिखाया गया है। साथ ही रामायण के कास्ट राम लक्षमण सीता रावण के साथ खिलवाड़ किया गया है। आदिपुरुष की कहानी रामायण से कोसों दूर है।

Bigg Boss फेम Sumbul Touqeer Khan को मिली सौतेली मां, शादी की तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस की खुशी

रावण कम सस्ता स्मगलर ज्यादा 

फिल्म देखकर ऐसा लगता है कि राम जी के छवि के साथ खिलवाड़ किया गया, उन्होंने बताया मेघनाद अकेला ऐसा वीर था जिसके पास ब्रह्मास्त्र समेत पशुपत्रास्त्र और वैश्णवास्त्र थे। यही कारण है कि वो अकेला राम की पूरी सेना पर भारी था, लेकिन फिल्म में मेघनाद को टैटू वाले मेघनाद के रुप में दिखाया गया है। मुकेश खन्ना ने कहा ओम राउत को रावण के लिए सिर्फ सैफ अली खान मिला? इससे ऊंचा कैरेक्टर इंडस्ट्री में नहीं है क्या? रावण कद्दावर था जुगाड़ से बनाया गया रावण। ये रावण कम दिखता है सस्ता स्मगलर ज्यादा दिखता है।'

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही Puneet Superstar ने शेयर किया वीडियो, कहा- सबका बाप...

इन डायलॉग्स पर मचा बवाल

  1. फिल्म ‘आदिपुरुष’ में जब हनुमान जी सीता मां से मिलने लंका जाते हैं तो एक राक्षस उन्हें देख बोलता है कि, ''ये तेरी बुआ का बगीचा है, जो हवा खाने चला आया।'' फैंस इस  डायलॉग को सुनने के बाद बोल रहे हैं कि क्या रामायण जैसे फिल्म में इस तरह के डायलॉग बोलना चाहिए। 
  2. हनुमान जी लंका में आते हैं तो मेघनाथ उनकी पूंछ में आग लगा देता है और उनसे बोलता है कि जली ना। जिसका जवाब में हनुमान कहते हैं, ''तेल तेरे बाप का..कपड़ा तेरे बाप का..और जलेगी भी तेरे बाप की।"
  3. हनुमान जी जब लंका से आते हैं तो राम जी उनसे वहां का हाल पूछते हैं, जिसके जवाब में हनुमान जी कहते हैं कि ''उन्हें बोल दिया है कि जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे, उनकी लंका लगा देंगे''। 

Latest Bollywood News