A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 4 महीने बाद इंस्टाग्राम पर लौटे शाहरुख खान, इमोशनल होकर बोले फैन- 'खान साहब को याद आ गया पासवर्ड'

4 महीने बाद इंस्टाग्राम पर लौटे शाहरुख खान, इमोशनल होकर बोले फैन- 'खान साहब को याद आ गया पासवर्ड'

 सुपरस्टार शाहरुख खान ने 4 महीने बाद आखिरकार बुधवार को किंग खान ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और उन्होंने एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के लिए एक व्यावसायिक वीडियो साझा किया। 

शाहरुख खान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHAH RUKH KHAN शाहरुख खान

Highlights

  • शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर 4 महीने बाद पोस्ट किया है।
  • सोशल मीडिया पर SRK ने एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन पोस्ट किया।

2021 के आखिरी के कुछ महीने शाहरुख खान के लिए काफी मुश्किल थे क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को अक्टूबर में एक कथित ड्रग बस्ट में अरेस्ट कर लिया गया था। इसके बाद से किंग खान सोशल मीडिया पर नहीं नजर आए। चार महीने के लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार सुपरस्टार बुधवार को इंस्टाग्राम पर लौट आए। सोशल मीडिया पर SRK ने एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन पोस्ट किया जिसमें उनकी पत्नी गौरी खान भी थीं। विज्ञापन की शुरुआत शाहरुख के एक आलीशान बंगले तक पहुंचने के लिए लग्जरी कार चलाने से होती है। वो सोफे पर आराम से बैठते हैं और एक रोल करने वाले टेलीविजन को ऑन करते हैं। इसके तुरंत बाद, गौरी आती हैं और दोनों एक साथ बैठकर टीवी देखते हैं।

 शाहरुख को वापस एक्शन में देखकर फैंस बेहद खुश हुए। एक ने टिप्पणी की- "वाह। इसने मेरा दिन बना दिया।" एक ने लिखा "हमारे किंग खान वापस आ गए हैं।" एक यूजर ने कमेंट किया, ''आपकी पोस्ट देखकर बहुत खुशी हुई। आई लव यू" जबकि एक ने लिखा, "फाइनली किंग खान को अपनी आईडी का पासवर्ड याद आ गया।"

इंस्टाग्राम पर SRK की आखिरी पोस्ट 19 सितंबर, 2021 की थी। उन्होंने गणेश चतुर्थी के अवसर पर भगवान गणेश की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देखते… गणपति बप्पा मोरया! !!

Latest Bollywood News