A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एसएस राजामौली की फ़िल्म 'आरआरआर' के ट्रेलर ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

एसएस राजामौली की फ़िल्म 'आरआरआर' के ट्रेलर ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

 देशभक्ति की कहानी की झलक को दुनिया भर में 1.2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

'आरआरआर' के ट्रेलर ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'आरआरआर' के ट्रेलर ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

Highlights

  • आरआरआर, बाहुबली 2 के बाद एस एस राजामौली की अगली बड़ी फिल्म है।
  • आरआरआर में साउथ के बड़े स्टार्स के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं।

'आरआरआर' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और इस बहुप्रतीक्षित पीरियड एक्शन ड्रामा को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। देशभक्ति की कहानी की झलक को दुनिया भर में 1.2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

यह ट्रेलर अब तक के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पैन इंडिया मूवीज हिंदी ट्रेलर के चार्ट में सबसे ऊपर है, यहां तक ​​​​कि शक्तिशाली 'बाहुबली' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। 'बाहुबली' फ्रैंचाइज़ी ने बहुभाषी सिनेमा में सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, जिसे सही मायने में सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म कहा जा रहा है। और अब, आरआरआर एसेट्स के रिलीज़ के साथ, फिल्म द्वारा पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है।

Image Source : PR'आरआरआर' के ट्रेलर ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

1.221 मिलियन लाइक्स के साथ, आरआरआर ने साहो, 2 पॉइंट ओ, बाहुबली 2, केजीएफ चैप्टर 1 और पुष्पा जैसी पैन इंडिया फिल्मों को पछाड़ दिया है। साथ ही, फिल्म ने यूट्यूब लाइक्स के लाइफटाइम में इतिहास रच दिया है और सभी 5 भाषाओं में एक ऑल टाइम रिकॉर्ड बना दिया है।

अजय देवगन, राम चरण, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर अभिनीत 'आरआरआर' एक बहुत बड़ा रोमांच है और ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही इसने एक बहुत बड़ा फैनबेस अपने नाम कर लिया है।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

तेलुगू भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News