A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड सिंगर चेस्टर बेनिंग्टन के निधन के बाद लिंकिन पार्क ने रद्द की अपनी प्रस्तुति

सिंगर चेस्टर बेनिंग्टन के निधन के बाद लिंकिन पार्क ने रद्द की अपनी प्रस्तुति

दुनियाभर में करोड़ों संगीत प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय रॉक बैंड लिंकिन पार्क ने अपने लीड सिंगर चेस्टर बेनिंग्टन के निधन के बाद अपनी अगली प्रस्तुति रद्द कर दी है।

park- India TV Hindi park

लॉस एंजेलिस: दुनियाभर में करोड़ों संगीत प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय रॉक बैंड लिंकिन पार्क ने अपने लीड सिंगर चेस्टर बेनिंग्टन के निधन के बाद अपनी अगली प्रस्तुति रद्द कर दी है। लिंकिन पार्क के अन्य सदस्यों - रॉब बोर्डन, ब्रैड डेल्सन, माइक शिनोडा, डेव फैरेल और जो हान - में से किसी ने भी अब तक आधिकारिक बयान तो जारी नहीं किया है, लेकिन सह-गायक एवं बैंड के सह-संस्थापक माइक ने कहा है कि बैंड के सभी सदस्य इस समय इतना दुखी हैं कि वे कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' पर लाइव नेशन के प्रमोटर्स द्वारा जारी वक्तव्य के हवाले से कहा गया है, "चेस्टर बेनिंग्टन के निधन की खबर सुनकर हम अथाह दुखी हैं। लिंकिन पार्क का अगला दौरा 'वन मोर लाइट नॉर्थ अमेरिका टूर' रद्द कर दिया गया है तथा बिक चुके टिकटों के पैसे वापस किए जा रहे हैं। बेनिंग्टन के निधन से दुखी सभी लोगों के प्रति हमारी संवेदनाएं।"

बेनिंग्टन गुरुवार को पालोस वर्डेस एस्टेट में स्थित अपने निजी घर में मृत पाए गए। माना जा रहा है कि 41 वर्षीय बेनिंग्टन ने आत्महत्या की है।

दो विवाह करने वाले बेनिंग्टन के तीन बच्चे हैं। वह पूरे बैंड के साथ अगले सप्ताह वन मोर लाइट नॉर्थ अमेरिका टूर पर प्रस्तुति देने वाले थे।

(इनपुट- आईएनएस)

प्रणब मुखर्जी ने कार्यकाल के अंतिम दिन देखी 'राग देश'

कपिल की बीमारी पर उनकी बहन का बड़ा बयान

श्रुति हासन ने गोल्डेन टेंपल में टेका मत्था