A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड एंजेलिना और ब्रैड अस्थायी रूप से बच्चों की कस्टडी लेने को राज़ी

एंजेलिना और ब्रैड अस्थायी रूप से बच्चों की कस्टडी लेने को राज़ी

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अस्थायी रूप से संरक्षण लेने के करार पर सहमत हो गए हैं।

angelina jolie and brad pitt agree on kids custody- India TV Hindi angelina jolie and brad pitt agree on kids custody

लॉस एंजिलिस: एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अस्थायी रूप से संरक्षण लेने के करार पर सहमत हो गए हैं। इस करार के मुताबिक अभिनेता को अपने छह बच्चों से मिलने की इजाजत मिल गई है। परिवार एवं बाल सेवा विभाग ने इससे जुड़ी सिफारिशें की हैं। एंटरटेनमेंट टूनाइट की खबरों के मुताबिक जोली और पिट अस्थायी रूप से एक समझौते पर सहमत हो गए हैं। यह समझौता 20 अक्टूबर को समाप्त होगा।

यह समझौता स्वैच्छिक है और इसे परिवार एवं बाल सेवा विभाग का सुरक्षा योजना है, जिसे बाल कल्याण जांच में मानक अभ्यास माना जाता है।

एक सूत्र के मुताबिक 41 वर्षीय अभिनेत्री जोली अपने बच्चों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। सूत्रों के मुताबिक अभी तक शारीरिक और कानूनी रूप से बच्चों का संरक्षण निर्धारित नहीं हुआ है।

टीएमजे की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अपने बच्चों से एक थेरेपिस्ट की मौजूदगी में मिलेंगे। हो सकता है कि थेरेपिस्ट आगे से उन्हें बिना निगरानी के बच्चों से मिलने की इजाजत देती है या फिर जब भी पिट बच्चों से मिलेंगे तो निगरानी रखी जाएगी।

जोली का मानना है कि पिट को शराब या अन्य नशीली चीजों के साथ कुछ समस्या है। 41 वर्षीय अभिनेत्री ने 51 वर्षीय अभिनेता से तलाक मांगा है। दोनों की शादी दो साल पहले ही हुई थी। जोली चाहती हैं कि बच्चों का संरक्षण उन्हें मिले।