A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड नहीं रहीं सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन, ‘द क्रेनबेरीज’ को दुनियाभर में दिलाई थी खास पहचान

नहीं रहीं सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन, ‘द क्रेनबेरीज’ को दुनियाभर में दिलाई थी खास पहचान

खास पहचान हासिल कर चुका बैंड 'द क्रेनबेरीज' के एक सदस्य को लेकर बुरी खबर सामने आई है। दरअसल इस बैंड की मुख्य सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। बता दें कि वह 46 साल की थीं। 1990 के दशक में 'लिंगर' और 'जॉम्बी' जैसे गानों से...

Dolores- India TV Hindi Dolores

लॉस एंजेलिस: दुनियाभर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुका बैंड 'द क्रेनबेरीज' के एक सदस्य को लेकर बुरी खबर सामने आई है। दरअसल इस बैंड की मुख्य सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। बता दें कि वह 46 साल की थीं। 1990 के दशक में 'लिंगर' और 'जॉम्बी' जैसे गानों से बैंड को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि दिलाने वालीं आयरिश सिंगर का अचानक निधन हो गया। इस बात की पुष्टि उनके पब्लिसिस्ट ने की है। उनकी पब्लिसिस्ट ने एक बयान में कहा, "आयरिश बैंड 'द क्रेनबेरिज' की मुख्य गायिका एक लघु रिकॉर्डिग सत्र के सिलसिले में लंदन में थीं। इस समय इस बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है।"

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलसि को पार्क लेन में स्थित एक होटल में बुलाया गया, जहां 40-45 वर्ष की उम्र के आसपास की एक महिला मृत अवस्था में थी। इस समय मौत का कारण नहीं पता चल पाया है। गायिका के बैंड के मौजूदा सह-कलाकारों नोएल होगन, फर्गल लॉलर और माइक होगन ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

संदेश में कहा गया, "वह बेहद प्रतिभाशाली थीं और हम 1989 से उनके जीवन का हिस्सा बने रहने पर खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं।" 'द क्रेनबेरिज' को 1993 में उनके पहले एल्बम 'एवरीबडी एल्स इज डूइंग इट, सो वाय कांट वी?' से अंतर्राष्ट्रीय लोकप्रियता मिली थी। दुनिया भर में इसके चार करोड़ रिकॉर्ड बिके थे।