A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड तो इसलिए देव ने कहा ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के किरदार को वरदान और अभिशाप

तो इसलिए देव ने कहा ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के किरदार को वरदान और अभिशाप

देव पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से की थी। अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें उन्हें दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। देव का कहना है कि...

dev- India TV Hindi dev

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेता देव पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से की थी। अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें उन्हें दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। देव का कहना है कि ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में उनका किरदार उनके लिए वरदान और अभिशाप दोनों साबित हुआ है। देव ने वर्ष 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में मुख्य किरदार अदा किया था।

इसे भी पढ़े:-

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक देव ने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई लेकिन इसके बाद उन्हें यह साबित करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा कि उनकी क्षमताएं इस किरदार को निभाने से भी कहीं ज्यादा हैं।

देव ने कहा, “यह फिल्म मेरे लिए वरदान और अभिशाप दोनों साबित हुई। इसने मुझे लोगों की नजरों में ला दिया जो मेरे लिए बहुत अच्छा हुआ, लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए मैं स्लमडॉग का लड़का हूं। आपको इस चीज से निकलना होगा और साबित करना होगा कि आप उससे कहीं ज्यादा हैं।“

देव ने हाल में जारी फिल्म ‘लायन’ में निकोल किडमैन के साथ अभिनय किया है। इनके अलावा फिल्म में रूनी मारा और डेविड वेनहेम भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन गर्थ डेविस ने किया है।