A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड यौन शोषण मामले पर मेलानिया और इंवाका के बोलने का इंतजार कर रही हैं मेरिल स्ट्रीप

यौन शोषण मामले पर मेलानिया और इंवाका के बोलने का इंतजार कर रही हैं मेरिल स्ट्रीप

हॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मेरिल स्ट्रीप ने कहा है कि वह हॉलीवुड और राजनीति में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर मेलानिया और इवांका ट्रंप के बोलने का इंतजार कर रही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ने हॉलीवुड और राजनीति दोनों...

meryl- India TV Hindi meryl

लॉस एंजलिस: पिछले कुछ वक्त से कई जानी मानी फिल्मी हस्तियां अपने साथ हुईं यौन शोषण की घटनाओं को लेकर खुलकर सामने आ रही हैं। अब हॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मेरिल स्ट्रीप ने कहा है कि वह हॉलीवुड और राजनीति में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर मेलानिया और इवांका ट्रंप के बोलने का इंतजार कर रही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ने हॉलीवुड और राजनीति दोनों में चल रही यौन उत्पीड़न के आरोपों की लहर को लेकर एक साक्षात्कार में इस बात की चर्चा की है।

मेरिल ने कहा, "मैं (अमेरिका की प्रथम महिला) मेलानिया ट्रंप की चुप्पी के बारे में जाना चाहती हूं। मैं यह उनसे जानना चाहती हूं। वह जो कहेंगी, वह महत्वपूर्ण होगा। इसी तरह इंवाका से भी (ट्रंप की बेटी) मैं चाहती हूं कि वह अब बोलें।" उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कैसे हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन के खिलाफ बोलने के बारे में तय किया। मेरिल ने कहा, "मुझे वास्तव में सोचना था। क्योंकि यह सचमुच मेरी इस भावना को रेखांकित करता था कि कैसे एक बुरा, बहुत बुरा, और फरेबी व्यक्ति अब तक महान काम का चैंपियन बना हुआ था।"

उन्होंने आगे कहा, "आप फिल्में बनाते हैं। आप सोचते हैं कि आप सबके बारे में सबकुछ जानते हैं। मगर बहुत सारी बातें होती हैं और आप कुछ नहीं जानते। लोग एक स्तर पर आकर अगम्य हो जाते हैं। यह एक झटका है। मेरे कुछ पसंदीदा लोग इस कारण मेरी नजरों से काफी नीचे गिर गिए।" मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड की उन 300 महिलाओं में से एक हैं, जिन्होंने टाइम्स अप आंदोलन की शुरुआत की थी। इस आंदोलन का मकसद सभी उद्योगों में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना था।