A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड आखिर क्यों अपनी फिल्मों का रीमेक नहीं बनने देना चाहतीं मॉली रिंगवाल्ड

आखिर क्यों अपनी फिल्मों का रीमेक नहीं बनने देना चाहतीं मॉली रिंगवाल्ड

कई सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बनाकर एक बार फिर से दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। हालांकि इनमें से कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर डब्बा गोल रहता है, तो कुछ फिल्में काफी पसंद भी की जाती हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री मॉली रिंगवाल्ड...

Molly- India TV Hindi Molly

लॉस एंजेलिस: पिछले कुछ वक्त से इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बनाकर एक बार फिर से दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। हालांकि इनमें से कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर डब्बा गोल रहता है, तो कुछ फिल्में काफी पसंद भी की जाती हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मॉली रिंगवाल्ड ने कहा कि अगर 1980 के दशक की 'प्रिटी इन पिंक', 'द ब्रेकफास्ट क्लब' और 'सिक्सटीन कैंडल्स' के रीमेक बनता है तो वह तबाह हो जाएंगी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 50 वर्षीय रिंगवाल्ड ने कहा है कि वह 1980 के दशक की अपनी फिल्मों से प्रेरित फिल्म देखना चाहती हैं, लेकिन अगर इन फिल्मों के रीमेक बनते हैं, तो वह तबाह हो जाएंगी। यह पूछे जाने पर कि अगर 'प्रिटी इन पिंक' का रीमेक बनता है तो वह इससे जुड़ी पुरानी यादों में खो जाएंगी।

इसके जवाब में रिंगवाल्ड ने इनस्टाइल मैगजीन से कहा, "नहीं! बिल्कुल नहीं। मैं नहीं चाहती कि 'द ब्रेकफास्ट क्लब' या 'सिक्सिटीन कैंड्ल्स' में से कोई भी फिल्म फिर बनाई जाए। मुझे लगता है कि वे फिल्में उस समय के अनुकूल थीं।" उन्होंने कहा, "मुझे अच्छा लगेगा अगर उन फिल्मों से प्रेरित फिल्म बनाई जाएं, लेकिन उन्हें आज के अनुकूल बनाना होगा। जीवन बदल गया है।"