A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड नहीं रहीं 'स्टार वार्स' की अदाकारा कैरी फिशर

नहीं रहीं 'स्टार वार्स' की अदाकारा कैरी फिशर

कैरी फिशर ने मंगलवार 27 दिसंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया पिछले दिनों दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था। उनके हालत स्थिर बताई जा रही थी।

carrie- India TV Hindi carrie

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैरी फिशर ने मंगलवार 27 दिसंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया पिछले दिनों दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था। उनके हालत स्थिर बताई जा रही थी। लेकिन उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे थे। फिशर को फिल्म 'स्टार वार्स' में प्रिसेंस लीया का किरदार निभाने के लिए जाना जाता था।

इसे भी पढ़े:-

फिशर को 4 दिन पहले विमान में दिल का दौरा पड़ा था। एक वेबसाइट के मुताबिक, फिशर की बेटी बिली लाउर्ड ने उनके निधन की जानकारी दी। उन्हें शुक्रवार को लंदन से लॉस एंजेलिस लौटते वक्त विमान में दिल का दौरा पड़ा था। क्रिसमस के मौके पर फिशर की मां हॉलीवुड अभिनेत्री डेबी रेनॉल्ड्स और उनके करीबी रिश्तेदार उनके साथ थे।

परिवार के एक प्रवक्ता ने बताया, "यह बेहद दुखद है कि कैरी फिशर हमारे बीच नहीं रहीं। उनकी बेटी बिली लाउर्ड ने इसकी पुष्टि की है। उनका निधन मंगलवार सुबह 8.55 बजे हो गया। उन्हें सब प्यार करते थे और सब उन्हें बहुत याद करेंगे। हमारा पूरा परिवार आपकी चिंताओं और प्रार्थना के लिए आपका शुक्रिया अदा करता है।"

कैरी फिशर की मां रेनॉल्ड्स ने उनकी प्रतिभाशाली बेटी को प्यार देने और उनके लिए प्रार्थना करने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया है। फिशर 23 दिसंबर से अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान में यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। विमान में उन्हें आपात चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई गई थी। विमान लॉस एंजेलिस उतरने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

वह अपनी आत्मकथा 'द प्रिंसेस डायरिस्ट' के प्रचार के सिसिले में यात्रा कर रही थीं। किताब में उन्होंने अभिनेता हैरीसन फोर्ड के साथ अपने प्रेम संबंधों का भी जिक्र किया है, जिसने कभी समाचारों में खूब सुर्खियां बटोरी थी।