A
Hindi News मनोरंजन संगीत बप्पी लाहिड़ी ने किशोर कुमार संग रिकॉर्ड किए आखिरी गाने को किया याद

बप्पी लाहिड़ी ने किशोर कुमार संग रिकॉर्ड किए आखिरी गाने को किया याद

किशोर कुमार को मामा कहकर बुलाया करते थे बप्पी लाहिड़ी।

बप्पी लाहिड़ी ने किशोर कुमार संग रिकॉर्ड किए आखिरी गाने को किया याद- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- BAPPI LAHIRI बप्पी लाहिड़ी ने किशोर कुमार संग रिकॉर्ड किए आखिरी गाने को किया याद

मुंबई: संगीतकार-गायक बप्पी लाहिड़ी की दिग्गज गायक किशोर कुमार संग कुछ बेहतरीन यादें हैं। उन्होंने उस पल को याद किया कि किस तरह से अपने आखिरी गीत को साथ में रिकॉर्ड करने के दौरान किशोर कुमार ने सभी को हंसाया था। बप्पी लाहिड़ी ने कहा, "किशोर कुमार जी ने महबूब स्टूडियो में मेरे लिए अपनी जिंदगी का आखिरी गाना गाया। फिल्म 'वक्त की आवाज' के लिए यह गाना था, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी की मुख्य भूमिकाएं थीं। इस गाने में कुछ शरारत करने जैसी बात थी।"

एमएक्स प्लेयर पर शो 'टाइम्स ऑफ म्यूजिक' में किशोर कुमार को याद करते हुए भावुक बप्पी लाहिड़ी ने बताया, "उस दिन मामा (वह किशोर कुमार को इसी नाम से बुलाया करते थे) ने सबको इतना हंसाया कि हम हंसते-हंसते थक गए। वहां से जाते वक्त उन्होंने मुझसे कहा, बप्पी आज मैंने हंसाया, मैं जब नहीं रहूंगा तो याद करोगे किशोर मामा को। मैं छह बजे महबूब स्टूडियो से बाहर निकला और दो बजे घर पर मुझे खबर मिली कि वह अब नहीं रहे। मामा के लिए मेरी आंखों में आंसू थे। मैं उनके बहुत करीब था। अमित कुमार और सुमित कुमार उनके बच्चे हैं, लेकिन मैं किसी और के मुकाबले उनसे कहीं ज्यादा करीब था।"

हाल ही में बप्पी ने किशोर कुमार और मोहम्मद रफी संग तस्वीर भी शेयर की है।

(इनपुट- आईएएनएस)