A
Hindi News मनोरंजन संगीत अनलॉक हो रहे भारत का हौसला बढ़ाने के लिए रिलीज हुआ गाना 'बी स्ट्रॉन्ग', सोनू सूद और मनोज बाजपेई सहित ये कलाकार आए नज़र

अनलॉक हो रहे भारत का हौसला बढ़ाने के लिए रिलीज हुआ गाना 'बी स्ट्रॉन्ग', सोनू सूद और मनोज बाजपेई सहित ये कलाकार आए नज़र

इस गाने के जरिए सेलेब्स ने लोगों को मोटिवेट करने की कोशिश की है, ताकि वो इस संकट की घड़ी का मजबूती से सामना कर सकें। 

अनलॉक हो रहे भारत का हौसला बढ़ाने के लिए रिलीज हुआ गाना 'बी स्ट्रॉन्ग'- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE अनलॉक हो रहे भारत का हौसला बढ़ाने के लिए रिलीज हुआ गाना 'बी स्ट्रॉन्ग'

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में फिल्म जगत से जुड़े कई लोग मदद के लिए सामने आए हैं। कुछ ने आर्थिक तौर पर जरुरतमंदों की मदद की तो किसी ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम कराया। कोई गरीबों को खाना खिला रहा है तो कुछ जानवरों का भी ख्याल रख रहे हैं। इस बीच सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित कई सितारों ने गाना रिलीज कर लोगों को हौंसला बनाए रखने की अपील की है। अब इस लिस्ट में सोनू सूद सहित कई अन्य सितारों का नाम भी जुड़ गया है।

नया गाना बी स्ट्रॉन्ग रिलीज हुआ है। इसे जसबीर जस्सी ने गाया है, जबकि लिरिक्स संजीव आनंद ने लिखे हैं। इसमें मनोज बाजपेई, सोनू सूद, वीरेंद्र सहवाग, वरुण शर्मा, जिमी शेरगिल, सुरेश रैना, अंगद बेदी, सुनील ग्रोवर, पुलकित सम्राट, वत्सल सेठ, रिचा चड्ढा सहित कई कलाकार नज़र आए हैं। 

इस गाने के जरिए सेलेब्स ने लोगों को मोटिवेट करने की कोशिश की है, ताकि वो इस संकट की घड़ी का मजबूती से सामना कर सकें। साथ ही अनलॉक के साथ धीरे-धीरे नई शुरुआत करें। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से सभी की जिंदगी थम सी गई है। लोगों को घरों में कैद रहना पड़ा। रोजगार के लिए दूसरे शहरों में गए लोगों को कई परेशानियां झेलनी पड़ी। अभी भी सब इस मुश्किल घड़ी का सामना कर रहे हैं।