A
Hindi News मनोरंजन संगीत राजकुमार राव-मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' का दूसरा गाना 'सानेडो' हुआ रिलीज

राजकुमार राव-मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' का दूसरा गाना 'सानेडो' हुआ रिलीज

"मेड इन चाइना," गुजराती उद्यमी रघु मेहता (राजकुमार) और उनकी 'जुगाड़ू' की कारोबारी यात्रा की कहानी कहती है। 

<p>राजकुमार राव-मौनी...- India TV Hindi राजकुमार राव-मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' का दूसरा गाना 'सानेडो' हुआ रिलीज

सचिन-जिगर की संगीतकार जोड़ी ने राजकुमार राव-मौनी रॉय स्टारर "मेड इन चाइना" में नया गीत "सनेडो" दिया है, जिसमें एक चुटीला ट्विस्ट है। मीका सिंह, निखिता गांधी, बेनी दयाल और सचिन-जिगर द्वारा गाया गया यह गीत एक खूबसूरत गुजराती गाना है।

"मेड इन चाइना," गुजराती उद्यमी रघु मेहता (राजकुमार) और उनकी 'जुगाड़ू' की कारोबारी यात्रा की कहानी कहती है। मौनी रघु की पत्नी रुक्मिणी की भूमिका में हैं। गाने में रुक्मिणी रघु को लुभाती हुई नजर आ रही हैं। मौनी ने राजकुमार के साथ कुछ गरबा स्टेप्स भी दिखा रही हैं।

गीत के बारे में बात करते हुए, जिगर ने कहा: "एक बार जब हमने 'सनेडो' को पुनः बनाने पर विचार किया तो फिर हमने इसे फिल्म की कहानी में इसकी जगह के अनुरूप सेट करने को लेकर काम किया। मूल रूप से 'सनेडो' गुजरात का एक पंथ गीत है। हर गुजराती गाने के शुरुआती नोट्स से ही इसे पहचान लेगा। जिगर ने कहा- हमारी संस्कृति में इतना निहित होने के कारण, हमने इसे 'मेड इन चाइना' के लिए इस्तेमाल करने का फैसला किया, ताकि हर कोई अपने संगीत का स्वाद एक चुटीले और समकालीन ट्विस्ट के साथ ले सके। खुश हैं कि यह अच्छी तरह से तैयार हो गया है और हमें उम्मीद है कि लोग अपने प्यार के साथ गीत और एल्बम की बौछार करेंगे। "

फिल्म का पहला गाना ओढ़नी पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था। इस गीत में राज कुमार राव और मौनी रॉय ने गुजराती लोक गीत, ओढ़नी के एक नए आधुनिक अवतार पर नृत्य किया है।

Related Video