A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'गेंदा फूल' गाने के असली राइटर रतन कहार को रैपर बादशाह ने दिए 5 लाख

'गेंदा फूल' गाने के असली राइटर रतन कहार को रैपर बादशाह ने दिए 5 लाख

बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस का गाना गेंदा फूल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने के लिरिक्स को लेकर हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी हुई है।

badshah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बादशाह

रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस का गाना 'गेंदा फूल' लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह गाना बंगाली-पंजाबी का फ्यूजन है। बादशाह पर इस गाने के लिरिक्स चोरी करने का आरोप लगा था। तब से यह गाना कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन गया था। बांग्ला राइटर रतन कहार ने बादशाह पर लिरिक्स चुराने और क्रेडिट ने देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद बादशाह ने कहा था कि वह रतन कहार की अपनी तरफ से कुछ मदद करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह की टीम ने रतन कहार ने उनकी  बैंक डिटेल लेकर सोमवार को 5 लाख रुपये जमा किए हैं। पैसे मिलने के बाद रतन कहार ने बादशाह को फोन करके शुक्रिया कहा और उन्हें अपने गांव आने का न्यौता भी दिया।

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में रतन कहार ने कहा- मैं चाहता हूं कि बादशाह मेरी घर आए और मुझसे बात करें। मैं उन्हें मेरा गाने का इस्तेमाल करने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। साथ ही अगर उनके पास समय हो तो साथ में संगीत के बारे में बात करना चाहता हूं। 

आपको बता दें गेंदा फूल गाने में बड़ो लोकेर बेटी लो, लोंबा-लोंबा चूल लाइन बांग्ला लोकगीत से ली गई है। गेंदा फूल गाने को बादशाह और पायल देव ने गाया है।