A
Hindi News मनोरंजन संगीत दुबई में फैमिली के साथ हैं सोनू निगम, इस वजह से भारत नहीं आने का लिया फैसला

दुबई में फैमिली के साथ हैं सोनू निगम, इस वजह से भारत नहीं आने का लिया फैसला

भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जबकि 4 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

sonu nigam dubai- India TV Hindi इस समय दुबई में हैं सोनू निगम

बॉलिवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम इस समय अपनी फैमिली के साथ दुबई में हैं। पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस का कहर है और इससे कोई भी देश अछूता नहीं है। ऐसे में सोनू ने अपनी फैमिली के साथ दुबई में रुकने का ही फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सोनू और उनकी फैमिली ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि सोनू को बेटा निवान दुबई में पढ़ता है, जहां सारे स्कूल बंद हैं। इसलिए सोनू के पास परिवार के साथ काफी वक्त बिताने को है।

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से परेशान है। भारत में भी इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपनी फैमिली के साथ दुबई में फंसे हुए हैं। संकट की स्थिति और 'जनता कर्फ्यू' को देखते हुए सिंगर ने वहीं पर ही रुकने का फैसला किया है। बता दें कि उनका बेटा निवान दुबई में पढ़ता है।

कोरोना वायरस: न्यूयॉर्क से वापस लौटे अनुपम खेर सेल्फ आइसोलेशन में, शेयर किया ये वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए सोनू निगम अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं। उनका कहना है कि जब स्थिति सामान्य हो जाएगी, तब भारत वापस लौटेंगे। उनका मानना है कि अगर वो इस समय भारत आएंगे तो उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रखा जाएगा, जिस वजह से अधिकारियों पर अतिरिक्त बोझ बढ़ेगा। इसलिए वो वहीं रुकेंगे।

सोनू निगम भारत में 'जनता कर्फ्यू' के दिन ऑनलाइन कॉन्सर्ट भी करेंगे। भारतीय समयानुसार ये रात आठ बजे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा। 

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 200 के पार पहुंच गई है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है। एहतियात के तौर पर कई शहरों, बाजारों, रेस्टोरेंट्स, होटलों, स्कूलों-कॉलेज और मॉल्स को बंद किया जा चुका है।