A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी OTT This Week: इस वीकेंड OTT पर है मनोरंजन का तड़का, इन फिल्मों और वेब सीरीज का उठा सकेंगे लुत्फ

OTT This Week: इस वीकेंड OTT पर है मनोरंजन का तड़का, इन फिल्मों और वेब सीरीज का उठा सकेंगे लुत्फ

OTT This Week: जानिए इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में जिसे देखकर आप अपना वीकेंड मजेदार बना सकते हैं।

OTT This Week- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OTT This Week

OTT This Week:  आजकल लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना ज्यादा पंसद कर रहे हैं। इसलिए ओटीटी भी एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में दर्शकों के लिए रिलीज करता रहता है। इस बीच इस हफ्ते भी OTT Platforms पर कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) रिलीज होने वाली हैं। इस वीकेंड नेटफ्ल‍िक्‍स से लेकर अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, डिस्‍कवरी प्‍लस और डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर कई शोज, सीरीज और फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में आइए जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में जिसे देखकर आप अपना वीकेंड मजेदार बना सकते हैं।

1. दोबारा (Dobaaraa)

तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, राहुल भट्ट, सुकांत गोयल अभिनीत 'दोबाराा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन तापसी स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में असफल रही। इस फिल्म को अनुराग कश्यप और एकता कपूर ने मिलकर बनाया है।

रिलीज की तारीख- 15 अक्टूबर 2022 से स्‍ट्रीम होगा
कहां देखें- नेटफ्लिक्स
निर्देशक - अनुराग कश्यप
लैंग्वेज- हिंदी

2.   मिस्मैच्ड 2 (Mismatched Season 2)

रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली स्टारर वेब नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'बेमेल' के दूसरे सीज़न में अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। इसका पहला सीजन नवंबर 2020 में आया था। अब इसके नए सीजन में प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ, विहान समत, तारुक रैना, देवयानी शौरी, मुस्कान जाफरी, कृतिका भारद्वाज, अभिनव शर्मा, रणविजय सिंह, विद्या मालवड़े दिखाई देंगे।  शो में रणविजय सिंह भी हैं। कहानी रिश्तों के झगड़ों और कई मनोदशाओं को छूती है जो युवा और प्यार में मुख्य पात्रों और उनके साथी इन नई-नई जटिलताओं के माध्यम से नेविगेट करने के लिए संघर्ष करते हैं। 14 अक्टूबर को रिलीज हुआ यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

रिलीज की तारीख- 14 अक्टूबर 2022
कहां देखें-- नेटफ्लिक्स
निर्देशक: आकर्ष खुराना
लैंग्वेज- हिंदी

3. शांताराम (Shantaram)

इसी नाम की किताब पर आधारित, शांताराम में चार्ली हन्नम, एंटोनिया डेसप्लेट, अलेक्जेंडर सिद्दीग और शुभम सराफ हैं। इसे ग्रेगरी डेविड रॉबर्ट्स के सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास से रूपांतरित किया गया है। ड्रामा सीरीज़ 1980 के दशक के बॉम्बे में एक भगोड़े को छुड़ाने के बारे में है और इसे पाने के लिए जो कुछ भी करना होगा, वह करेगा, भले ही इसका मतलब अपने अतीत को अपने वर्तमान में वापस जाने देना हो।

कहां देखें- एप्पल टीवी+
रिलीज की तारीख - 14 अक्टूबर, 2022
लैंग्वेज- भाषा
निर्देशित - भरत नल्लूरिक

4.  कहानी रबर बैंड की

रिलीज की तारीख- 14 अक्टूबर 2022
कहां देखें- जी5
लैंग्वेज- हिंदी

5. The Journey of India Episode 2

'द जर्नी ऑफ इंडिया' 17 अक्टूबर को अपने दूसरे एपिसोड के साथ लौटेगी। तेलुगु स्टार राणा दग्गुबाती, अग्रणी वन्यजीव संरक्षणवादी लतिका नाथ के साथ डॉक्यूमेंट्री के दूसरे एपिसोड की मेजबानी करेंगे। दोनों देश के व्यक्तियों और समुदायों के धैर्य, ²ढ़ संकल्प और कभी न हारने वाली भावना को उजागर करेंगे, जो प्रकृति के साथ सही संतुलन बहाल करने के अपने प्रयासों में सभी बाधाओं के खिलाफ प्रयास करते हैं। 'द जर्नी ऑफ इंडिया' का दूसरा एपिसोड 17 अक्टूबर से डिस्कवरी प्लस पर उपलब्ध होगा।

कहां देखें- डिस्कवरी+
रिलीज की तारीख: 17 अक्टूबर, 2022
लैंग्वेज- हिंदी