A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरोना वायरस से कब छूटेगा पीछा, रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कही ये बात

कोरोना वायरस से कब छूटेगा पीछा, रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कही ये बात

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने ट्विटर पर फैंस के कई सवालों के जवाब दिए हैं।

Arun Govil- India TV Hindi अरुण गोविल ने रामायण में राम की भूमिका निभाई थी

रामानंद सागर की रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो एक फिल्म में शिवजी का रोल निभा चुके हैं। उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ 'हिम्मतवाला' फिल्म में भी काम किया है। इसके अलावा ये भी बताया कि 'रामायण' में कौन सीन निभाना उनके लिए सबसे कठिन रहा और शो में उनके फेवरेट किरदार कौन से हैं। एक फैन के पूछने पर अरुण ने ये भी बताया कि कोरोना वायरस से कब तक पीछा छूटेगा।

फैन ने लिखा, 'कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु।' इस पर अरुण गोविल ने जवाब दिया, 'सभी के प्रयास से जल्दी छूटेगा।'

एक फैन ने अरुण गोविल की फोटो शेयर करते हुए पूछा इस तस्वीर के बारे में बताएं। इसके बाद अरुण ने बताया कि ये एक फिल्म के सीन की फोटो है, जिसमें मैंने भगवान शिव का किरदार निभाया था।

दूसरे फैन ने श्रीदेवी संग उनकी फोटो शेयर कर इसके बारे में पूछा तो अरुण ने जवाब दिया, 'हिम्मतवाला। इस मूवी में मैंने गूंगे और बहरे युवक का रोल निभाया था।'

एक और फैन ने उनकी फोटो शेयर करते हुए पूछा कि इस फिल्म के बारे में बताएं। इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि ये जियो तो ऐसे जियो फिल्म की तस्वीर है, जो राजश्री प्रोडक्शन हाउस में बनी थी। मेरे साथ देबाश्री रॉय हैं।

एक यूजर ने पूछा कि सबसे कठिन सीन कौन सा रहा आपके लिए? उन्होंने जवाब में लिखा, 'राजा दशरथ के निधन की खबर सुनना और उस पर रिएक्ट करना।'

एक फैन ने कहा कि रामायण की वजह से उन्होंने उनका बचपन बेहतरीन बना दिया, लेकिन उनका बचपन कैसा गुजरा। इस पर अरुण ने बताया कि उनका बचपन बहुत अच्छा था। वे रोज रामायण का पाठ पढ़ते थे।

अरुण गोविल ने और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं: