A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा कभी 4 हजार में करते थे बैंक में जॉब, जानिए अब कितनी है सैलरी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा कभी 4 हजार में करते थे बैंक में जॉब, जानिए अब कितनी है सैलरी

आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा यानी कि तन्मय के बारे में बताने वाले हैं। तन्मय वेकारिया पहले बैंक में नौकरी किया करते थे।

tanmay vekaria, TARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM @TANMAYVEKARIA 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक दशक से भी ज्यादा समय से छोटे पर्दे पर लोगों का मनोरंजन कर रहा है। तारक मेहता शो की खासियत ये है कि हर छोटा बड़ा किरदार लोगों के दिलों में खास जगह बनाए हुए है। आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा यानी कि तन्मय के बारे में बताने वाले हैं। तन्मय वेकारिया पहले बैंक में नौकरी किया करते थे।

4 हजार रुपये की नौकरी करते थे बाघा

रिपोर्ट्स के मुताबिक तन्मय एक्टिंग से पहले बैंक में जॉब किया करते थे। तन्मय कोटेक महिंद्रा बैंक में मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव थे। उनकी पहली सैलरी 4 हजार रुपये थी, बाद में उन्होंने अभिनय में हाथ आजमाया। आज बाघा को हर एपिसोड के 22 हजार रुपये मिलते हैं। तन्मय सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करते हैं, वो दूसरे शो में काम नहीं करते हैं। 

दो बच्चों के पिता हैं तन्मय

तन्मय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भले ही बैचलर का रोल करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो शादीशुदा हैं और दो बच्चे के पिता भी हैं। सोशल मीडिया पर तन्मय अक्सर बच्चों संग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

तन्मय के पिता भी हैं अभिनेता

तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया भी अभिनेता हैं। वे गुजराती सिनेमा और थियेटर में काम कर चुके हैं।  तन्मय खुद भी थियेटर में काम कर चुके हैं।

शाहरुख के फैन हैं बाघा

बाघा उर्फ तन्मय बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के जबरा फैन हैं, वो एसआरके को अपना आइडियल मानते हैं, और उनके जैसा अभिनय करने का प्रयास करते हैं।