A
Hindi News मनोरंजन टीवी असम की बच्ची का मजाक उड़ाकर फंसे राघव जुयाल, अब वीडियो शेयर कर दी सफाई

असम की बच्ची का मजाक उड़ाकर फंसे राघव जुयाल, अब वीडियो शेयर कर दी सफाई

डांस दीवाने के होस्ट राघव जुयाल ने शो से एक वीडियो क्लिप शेयर करके 'नस्लवादी' कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है। राघव ने कहा, 'पूर्वोत्तर के दोस्तों के लिए मेरे मन में अपार प्यार और सम्मान है।'

 राघव जुयाल - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  राघव जुयाल 

Highlights

  • असम की कंटेस्टेंट को चाउमीन और मोमोज कहते थे राघव जुयाल
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने इस व्यवहार पर नाराजगी जताई
  • राघव जुयाल ने वीडियो में कहा - पूर्वोत्तर के लिए खास प्यार और सम्मान

अभिनेता, कोरियोग्राफर और एंकर राघव जुयाल अपनी को हाल ही में काफी ट्रोल किया गया। अब राघव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और सभी से अनुरोध किया कि हाल ही में वायरल हुई एक क्लिप के आधार पर उन्हें ट्रोल न करें।

राघव वर्तमान में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के होस्ट के रूप में देखे जा रहे हैं। उनकी ऑन द स्पॉट कॉमिक टाइमिंग के लिए बहुत सराहना की जाती है। हालाँकि, उन्हें हाल ही में एक क्लिप के लिए ट्रोल किया गया था, जो वायरल हो गई थी, जहाँ उन्हें उत्तर पूर्व के एक प्रतियोगी से चीनी भाषा (समझ की बाहर की भाषा जिसे वो लोग चाइनीज कहते थे) में बात करते हुए देखा गया था। कई लोगों ने इसे कॉमिक मिमिक के रूप में गलत समझा और राघव को उनके व्यवहार के लिए नस्लवादी कहा। क्योंकि वो असम की एक लड़की से चाइनीज में बात कर रहे थे।

राघव ने वीडियो शेयर करके बताया कि पहले दिन ही उस बच्ची ने कहा था कि मेरा टैलेंट ये है कि मैं चाइनीज में बात कर लेती हूं। वो अक्सर शो में ऐसी चाइनीज भाषा बोलती थी। राघव ने उस दिन मजाक में उससे चाइनीज (अस्प्ष्ट भाषा) में बात करने लगे। राघव ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें नस्लवादी कहना अनुचित होगा क्योंकि वह हमेशा नस्लवाद के खिलाफ रहे हैं। जुयाल ने यह भी कहा कि उत्तर पूर्वी शहरों में उनके मजबूत पारिवारिक संबंध हैं और वह उनका मजाक बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी स्क्रिप्ट का पालन नहीं करते हैं और ज्यादातर अपना काम स्वाभाविक रूप से करते हैं और इसलिए जो कुछ भी हुआ उसका इरादा नहीं था।
राघव ने अंत में कहा कि लोगों को फैसला सुनाने और किसी को ट्रोल करने से पहले पूरी बात को जानना चाहिए। उन्होंने कहा, "यह मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार के लिए हानिकारक है।"

वीडियो देखिए-

गलतफहमी अब दूर हो गई है और निस्संदेह लोग अब राघव के समर्थन में सामने आए हैं

Related Video