A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन के कारण महीनों बाद घर लौटा ये टीवी एक्टर, कांच की दीवार से देखी मां की पहली झलक

लॉकडाउन के कारण महीनों बाद घर लौटा ये टीवी एक्टर, कांच की दीवार से देखी मां की पहली झलक

करणवीर मेहरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि कोरोना वायरस की वजह से अब हर जगह सावधानी बरतनी पड़ती है।

karanveer mehra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KARANVEERMEHRA करणवीर मेहरा ने शेयर किया वीडियो

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। हालांकि, अब जनता की जरूरत को देखते हुए धीरे-धीरे राहत दी जा रही है। 25 मई से घरेलू उड़ानें शुरू हो चुकी हैं, जो लोग अपने घर से दूर कहीं और फंसे हुए थे, वो फ्लाइट लेकर अपने घर जा रहे हैं। इससे पहले पार्थ समथान, हिमांश कोहली और रोहन मेहरा अपने घर जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। अब एक्टर करणवीर मेहरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फ्लाइट के जरिए मुंबई से दिल्ली जा रहे हैं। उन्होंने इस पूरे सफर को मोबाइल में कैद किया और फैंस को बताया कि अब तस्वीर कितनी बदल चुकी है।

करणवीर मेहरा ने सोशल मीडिया पर 3 मिनट से भी ज्यादा ड्यूरेशन का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने दिखाया कि जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें किस तरह से सेफ्टी का ध्यान रखना पड़ा। चेहरे को मास्क और फेस शील्ड से ढका। ग्लव्स पहने। सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया। जब वो घर पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने नहाया और फिर शीशे के दरवाजे के आरपार से ही अपनी मां से मुलाकात की। अब वो सेल्फ क्वारंटीन में हैं।

एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार मैं घर पहुंच गया.. अपनी मां के पास दिल्ली में.. कोविड से समय सफर का कैसा एक्सपीरियंस रहा.. ये शेयर करना चाहता हूं।'

बता दें कि करण शन्नो की शादी, परी हूं मैं, पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वेब सीरीज और रागिनी एमएमएस 2, मेरे डैड की मारूति और ब्लड मनी जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं। 

इससे पहले 'कसौटी जिंदगी की 2' एक्टर पार्थ समथान ने भी वीडियो शेयर कर अपनी जर्नी के बारे में जानकारी दी थी।

Image Source : पार्थ समथानपार्थ समथान

एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी अपने होमटाउन जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हाथ धोने और मास्क-ग्लव्स पहनने की सलाह दी जा रही है।