A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 12 का हुआ आगाज, कोविड-19 की वजह से 'ऑडियंस पोल' की जगह मिली ये लाइफलाइन

KBC 12 का हुआ आगाज, कोविड-19 की वजह से 'ऑडियंस पोल' की जगह मिली ये लाइफलाइन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार पॉपुलर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन लेकर आ गए हैं।

kbc 12- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM केबीसी 12

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन कोरोना काल में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गया है। 28 सितंबर 2020 को इसका पहला एपिसोड टेलिकास्ट हुआ। इस बार भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इसे होस्ट कर रहे हैं। इसके कई प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें कोरोना काल में देश की सेवा में जुटे फ्रंट लाइनर से लेकर गरीबी में IAS अधिकारी बनने का सपना देख रही एक लड़की की दांस्ता को सुनाया गया है। वहीं, कोविड की वजह से शो में एक बड़ा बदलाव आया है। चूंकि अब शो में दर्शक मौजूद नहीं हैं, इसलिए ऑडियंस पोल की जगह वीडियो कॉल कर सकते हैं। 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर कई प्रोमो शेयर किए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन प्रतिभागियों से सवालों के अलावा उनकी जिंदगी के पहलुओं पर भी प्रकाश डालते दिखाई दे रहे हैं। 

केबीसी 12 में एक कंटेस्टेंट आरती भी शामिल हुई हैं, जो बेहद गरीब घर की है। उनके पिता प्लंबर हैं तो मां घरों में खाना बनाती है। वो IAS अधिकारी बनने का सपना लेकर इस शो में शामिल हुई हैं। बिग बी उनकी हिम्मत और उनके माता-पिता के जज्बे को सलाम करते हैं। 

केबीसी में एक प्रतिभागी ऐसे भी शामिल हुए, जिन्होंने बताया कि कोरोना काल में उनकी जॉब चली गई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बी उनसे 25 लाख रुपये के लिए सवाल पूछ रहे हैं। 

शो में एक कंटेस्टेंट अबंति भी हैं, जिन्होंने बताया कि उन्हें प्यार से लोग AB बुलाते हैं तो बिग बी भी मुस्कुरा दिए। उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी मजेदार बातें की। 

इस शो को दर्शक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं। कोरोना काल में इस शो की शूटिंग हो रही है। सेट पर पूरी सतर्कता बरती जा रही है।